Sonakshi Sinha ने Akira के रिलीज होने के 4 साल पूरे होने पर अपनी ‘पसंदीदा चाल’ दिखाई

Sonakshi Sinha ने हाल ही में अपनी फिल्म Akira के रिलीज़ होने के 4 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए। अभिनेता ने फिल्म से अपने पसंदीदा कदम का एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में Sonakshi Sinha एक एक्शन सीक्वेंस करती नजर आ रही हैं।

वीडियो में, हम एक आदमी को पहली चाल बनाते हुए देख सकते हैं और उससे लड़ने के लिए आते हैं, वह एक बैकफ्लिप बनाता है और जैसे ही वह अपना पैर रखता है, Sonakshi Sinha उसे नीचे ले जाने के लिए एक चाल चलती है। Sonakshi Sinha ने वीडियो साझा किया और लिखा, “मेरी पसंदीदा चाल # Akira “। सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म में Akira शर्मा की भूमिका निभाई। एक नजर Sonakshi Sinha की इंस्टाग्राम स्टोरी पर।

Sonakshi Sinha ने भी Akira के सेट से उनकी कई तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में, वह Akira की फिल्म क्लैपबोर्ड पकड़े हुए दिखाई दे रही है, जबकि एक अन्य में वह एक किक मारती हुई दिखाई दे रही है, जो फिल्म के पोस्टर का हिस्सा थी। Sonakshi Sinha ने भी अनुराग कश्यप के साथ एक तस्वीर साझा की जो फिल्म का एक हिस्सा था।

Sonakshi Sinha ने Akira के 4 साल पूरे होने के मौके पर एक दिलकश बात साझा की

जैसा कि Akira ने रिलीज़ होने के 4 साल बाद देखा, Sonakshi Sinha ने एक वीडियो भी पोस्ट किया जो Akira के कई फिल्म के दृश्यों का संकलन था। अभिनेता ने अपनी ‘विशेष फिल्म’ के लिए दिल खोलकर लिखा। उन्होंने लिखा, ” इस विशेष फिल्म के 4 साल हो चुके हैं! मेरी पहली शीर्षक भूमिका, मेरी पहली एक्शन फिल्म, और मेरी पहली बार एकल उड़ान … मेरी दृष्टि से मुझ पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद मुरुगादॉस सर! # Akira। ” भारी संख्या में प्रशंसकों ने फिल्म में उनके प्रदर्शन की प्रशंसा की और इसे अब तक के उनके सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में से एक कहा।

Akira के बारे में

Akira 2016 की एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जो एआर मुरुगादॉस द्वारा अभिनीत और बैंकरोल की गई है। अकीरा 2011 की तमिल फिल्म मौना गुरु की रीमेक है। इस फिल्म में Sonakshi Sinha मुख्य भूमिका में हैं। Akira की साजिश Akira नामक एक युवा लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जो आत्मनिर्भर होने के आदर्शों के साथ पली बढ़ी है। फिल्म में कोंकणा सेन शर्मा और अनुराग कश्यप भी हैं।