शूट क्रू टेस्ट COVID-19 पॉजिटिव से 2 सदस्यों के बाद Jacqueline Fernandez टेस्ट नेगेटिव

Jacqueline Fernandez ने बुधवार शाम को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह जानकारी दी कि उन्होंने शूट क्रू के दो सदस्यों के पॉजिटिव परीक्षण के बाद COVID-19 नेगेटिव का परीक्षण किया है। अपनी Instagram स्टोरी पर जारी एक बयान में, Jacqueline Fernandez ने बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के अधिकारियों को इस मामले में उनकी सभी मदद और मार्गदर्शन के लिए धन्यवाद दिया।

बयान

सभी को नमस्कार,

हम नए सामान्य को अपनाने लगे थे और ब्रांड शूट के लिए काम करना शुरू कर रहे थे और एहतियात के तौर पर पूरे शूट क्रू का परीक्षण किया जा रहा था। मैं आपको सूचित करना चाहूंगा कि शूट क्रू के दो लोगों ने दुर्भाग्य से COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। हमने शूटिंग में देरी की है क्योंकि लोगों की सुरक्षा बेहद महत्वपूर्ण है। दोनों संक्रमित सदस्य वर्तमान में अलग-थलग हैं और उनका इलाज किया जा रहा है।

बाकी दल और मैंने नकारात्मक परीक्षण किया है, लेकिन सभी आवश्यक सुरक्षा उपाय कर रहे हैं और दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन कर रहे हैं। मैं बीएमसी अधिकारियों को उनकी सभी मदद और मार्गदर्शन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।

View this post on Instagram

And out come the freckles ??☀️?

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

काम के मोर्चे पर 

Jacqueline Fernandez अपनी आगामी फिल्म  अटैक में नजर आएंगी । फिल्म में जॉन अब्राहम और रकुल प्रीत सिंह भी हैं। जनवरी 2020 में फिल्मांकन शुरू हुआ और कोरोनोवायरस संकट के कारण शूटिंग रोकनी पड़ी। 11 अगस्त को, जो कि जैकलिन का जन्मदिन है, साजिद नाडियाडवाला ने किक 2 की आधिकारिक घोषणा की  और अभिनेता ने कुछ ही समय में उसी के लिए उत्साह व्यक्त करने का प्रयास किया। वर्धा नाडियाडवाला ने खुलासा किया कि  किक 2 की स्क्रिप्ट  सुबह 4 बजे बंद कर दी गई थी और फिल्म में सलमान खान और Jacqueline Fernandez मुख्य भूमिकाओं में होंगे। वर्धा नाडियाडवाला के ट्वीट का जवाब देते हुए, Jacqueline Fernandez ने लिखा, “मेरे वार्डुवु को किककॉक के लिए इंतजार नहीं कर सकती”