Sonu Sood ने Varanasi में 350 बोटमेन को अपनी मदद और उद्धार के प्रस्ताव दिए

Sonu Sood ने हाल ही में भारत भर में कई लोगों की मदद की है जब देश में लॉकडाउन शुरू हुआ था। प्रवासी श्रमिकों को अपनी मदद देने के साथ-साथ, Sonu Sood ने कई व्यक्तियों की मदद की जिन्होंने मदद के लिए उनसे संपर्क किया। कुछ समय पहले, जब Varanasi के एक सामाजिक कार्यकर्ता दिव्यांशु उपाध्याय ने अभिनेता को Varanasi में नाव चलाने वालों के 350 परिवारों की स्थिति के बारे में बताया, जो गंगा नदी में जल स्तर में वर्तमान वृद्धि के कारण कमाई करने में असमर्थ हैं, सोनम ने अपनी मदद की पेशकश की Varanasi में नाव वालों और उनके परिवारों को राशन पहुंचाकर।

Sonu Sood Varanasi में नाव चलाने वालों की मदद करते हैं

उपाध्याय नाम के Varanasi के कार्यकर्ता ने Varanasi के नाविकों और उनके परिवारों के लिए Sonu Sood से मदद मांगी, जो गंगा में हाल ही में आई बाढ़ के कारण समाप्त होने के लिए संघर्ष कर रहे थे।

एचटी की एक रिपोर्ट के अनुसार, सूद की सहयोगी नीती गोयल ने उपाध्याय से संपर्क किया था और उन्हें आश्वासन दिया था कि इन सभी 350 परिवारों को एक घंटे के भीतर राशन किट मिलेंगे, जहां प्रत्येक किट में 5 किलो आटा, 5 किलो चावल, 2 किलो ग्राम, मसाले का एक पैकेट और अन्य राशन। यहां यह ट्वीट है कि Varanasi के कार्यकर्ता ने इन नाविक परिवारों को भोजन पैकेज प्राप्त करने के बाद साझा किया।

Sonu Sood को आखिरी बार बहुचर्चित फिल्म सिम्बा में देखा गया था। मुख्य भूमिकाओं में सारा अली खान, रणवीर सिंह और Sonu Sood अभिनीत। इस बीच, अभिनेता को आखिरी बार कन्नड़ फिल्म में देखा गया, जिसका नाम कुरुक्षेत्र था, जिसमें देवी 2, अभिनत्री 2, सीता, और अल्लुदु अधर्स जैसी फिल्में शामिल थीं। उनकी आने वाली फिल्मों में पृथ्वीराज और थामिलारसन जैसी फिल्में शामिल हैं।

Sonu Sood की हेल्पलाइन

जब से लॉकडाउन लगाया गया था, तब से Sonu Sood ने कई प्रवासी श्रमिकों को अपने घरों में वापस जाने में मदद की, जिन्हें भारत के विभिन्न राज्यों में फंसे छोड़ दिया गया था। इन कोशिशों के बीच अभिनेता ने उनके लिए विशेष परिवहन की व्यवस्था की। Sonu Sood ने नो फिल्टर नेहा पर प्रवासी श्रमिकों को मदद देते हुए अपने अनुभव के बारे में बताया।

Sonu Sood ने तब खुलासा किया कि उनकी टीम ने एक टोल-फ्री नंबर का निर्माण किया था जो एक दिन में 1000 से अधिक कॉल कर सकता है। अभिनेता ने यह भी कहा कि उनकी टीम को लॉन्च के 38 घंटे के भीतर लगभग 7.5 लाख कॉल रिक्वेस्ट मिलीं, जहां इतने सारे लोगों ने विभिन्न पहलुओं के बारे में मदद मांगी।

हाल ही में, Sonu Sood ने एक खिलाड़ी के लिए जूते भेजे, जो ओलंपिक खेलों की तैयारी कर रहा था, उसे बीए के एक छात्र के लिए प्रवेश मिला, और उसने यूपीएससी परीक्षा के आवेदक के लिए किताबें भी मंगवाईं। 26 अगस्त, 2020 को, Sonu Sood ने मोर्नी गांव में वंचित छात्रों को स्मार्टफोन भेजने के बाद “पढेगा इंडिया तबे तो बधेगा इंडिया” को बढ़ावा देने के लिए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ले लिया।