Randeep Hooda एक संपादित वीडियो क्लिप में ‘Thor’ को बदल देते हैं, विभाजन में नेटिज़ेंस छोड़ देते हैं

REFACE ऐप सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के हाल के जुनून में से एक बन गया है। अब, बैंडबाजे में शामिल होने वाले सर्बजीत अभिनेता Randeep Hooda हैं, जिन्होंने हाल ही में फेस एडिटिंग ऐप का उपयोग करके एक प्रफुल्लित करने वाला वीडियो साझा किया, क्योंकि उन्होंने खुद को Thor में बदल लिया था। एक वीडियो साझा करते हुए जिसमें उन्होंने एक्सट्रेक्शन के सह-कलाकार Chris Hemsworth के चेहरे पर अपना चेहरा संपादित किया , हुड्डा ने अपने सह-कलाकार के हथौड़े को ‘सेट पर इधर-उधर पड़े’ खोजने के परिणामों के बारे में मजाक किया।

‘Thor’ के रूप में Randeep Hooda ने नेटिज़न्स का दिल जीत लिया

इससे पहले आज, Randeep Hooda ने एक रिब-टिकिंग वीडियो साझा किया, जिसने स्प्लिट्स में नेटिज़ेंस को छोड़ दिया और इंस्टाग्राम पर कई लोगों का दिल जीत लिया। उनके द्वारा साझा किए गए वीडियो में, 44 वर्षीय Thor ने मुड़कर 2017 के Thor: रग्नारोक से एक छोटी सी संपादित क्लिप साझा की। हुड्डा ने अपने एक्सट्रैक्शन सह-कलाकार Chris Hemsworth के चेहरे को क्लिप से संपादित किया और प्रफुल्लित करने वाले वीडियो का मंथन करने के लिए REFACE ऐप की मदद से अपना चेहरा लगाया।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो क्लिप को साझा करते हुए, हाइवे अभिनेता ने मजाक में लिखा, “जब Chris सेट पर चारों ओर झूठ बोलता है तो Chris क्या छोड़ता है .. #Extraction #bts क्षमा करें दोस्त @chrishemsworth”।

नायाब के लिए, हॉलीवुड स्टार Chris Hemsworth और Randeep Hooda ने नेटफ्लिक्स की वेब-फिल्म में एक्सट्रैक्शन शीर्षक से पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा किया। जबकि हेम्सवर्थ ने फिल्म में टायलर रेक के रूप में नायक की भूमिका निभाई, हुड्डा ने एक्शन-थ्रिलर में सजु राव के रूप में एक विरोधी की भूमिका निभाई।

सैम हैग्राव निर्देशित ने 24 अप्रैल, 2020 को स्ट्रीमर पर प्रीमियर किया और कई रिकॉर्ड तोड़ दिए, जिसमें नेटफ्लिक्स के इतिहास में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली मूल फिल्म बनना शामिल है।

इस बीच, जन्माष्टमी और Chris Hemsworth के जन्मदिन का पवित्र त्योहार इस साल के आसपास यानी 11 अगस्त को मनाया गया। दो चित्रों में, कृष्ण की तस्वीर और Thor अभिनेता के साथ एक सेल्फी जिसमें दोनों एथनिक वियर हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “टू लॉर्ड कृष्णा … एंड च रिस … अ वेरी हैप्पी बर्थडे!”।