Kajol ने एक पारंपरिक अवतार में एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की, जो नेटिज़न्स को चौंकाती है

Kajol ने हाल ही में बुधवार, 2 सितंबर, 2020 को अपने Instagram हैंडल पर एक पारंपरिक अवतार में अपनी सभी गुड़िया को फेंकने की तस्वीर साझा की। पोस्ट के साथ, अभिनेता ने एक मीठी टिप्पणी लिखी कि किसी को अपने ग्लैम चित्रों को कैसे साझा करना चाहिए। प्रशंसक और netizens पोस्ट पर सभी चीजों पर टिप्पणी करने से खुद को रोक नहीं सकते।

अपने Instagram हैंडल पर Kajol ने पारंपरिक परिधान में अपनी एक तस्वीर साझा की। यह तस्वीर फिल्म तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर के सेट से है। पोस्ट में, अभिनेता को गहरे नीले और नारंगी रंग की साड़ी पहने हुए देखा जा सकता है, जिस पर फूलों की कढ़ाई है। उसने पारंपरिक आभूषण के साथ लुक को पूरा किया और कोल्ड आंखों और नग्न होंठों का विकल्प चुना।

पोस्ट के साथ, Kajol ने एक मिठाई नोट भी लिखा। उसने लिखा है, “तीस का मौसम और जब हमारे कपड़े पहने जाते हैं तो हमारे पास तस्वीरें पोस्ट करने का एक कारण भी होता है!” #Throwback #DressUp #MissThis ”।

प्रशंसकों ने इस पोस्ट पर टिप्पणी अनुभाग में अभिनेता की सराहना की। कुछ उपयोगकर्ता अभिनेता के लुक और आउटफिट पर टिप्पणी करते हैं, जबकि कुछ ने सुंदर चित्र के लिए अभिनेता की प्रशंसा की।

यह पहली बार नहीं है जब अभिनेता ने साड़ी में अपनी एक तस्वीर साझा की है। इससे पहले, Kajol ने उस पर झिलमिलाते प्रिंट के साथ एक आड़ू रंग की सरासर साड़ी दान करते हुए एक तस्वीर साझा की थी। उसने पीच रंग का ब्लाउज भी पहना था।

एक्टर को पोस्ट में अपने लुक को दिखाते हुए एक पोज़ मारते हुए देखा जा सकता है। Kajol ने कोहली और कम से कम मेकअप का विकल्प चुना, जिससे उनके आउटफिट पर सभी बातें हो रही थीं।