Amitabh Bachchan एक नई कार के मालिक बन गए

Bollywood अभिनेता Amitabh Bachchan हाल ही में अपनी शानदार कार संग्रह में एक नई कार लेकर आए हैं। सुपरस्टार द्वारा लाई गई कार एक एस-क्लास मर्सिडीज है। अभिनेता को उनके नए कब्जे की डिलीवरी लेते समय पेपराराज़ी द्वारा देखा गया था।

Amitabh Bachchan नई कार के मालिक बने

सेलिब्रिटी पपराज़ी वायरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर गुलाबो सीताबो अभिनेता की तस्वीर साझा की। चित्र में अभिनेता को धूसर रंग की पैंट के साथ एक धारीदार लाल, सफेद और काले रंग की पोशाक में स्पोर्ट किया गया है। उन्हें अपनी कार प्राप्त करते समय आवश्यक सावधानी बरतते हुए देखा जा सकता है क्योंकि उन्हें एक सफेद नकाब पहने हुए देखा जा सकता है। बिग बी ने खुशी-खुशी अपनी कार के पास पापराज़ी के लिए पोज़ दिया। वायरल ने कैप्शन में यह भी उल्लेख किया कि अभिनेता अपनी सभी कारों के लिए नंबर 2 पसंद करता है। इसका कारण यह है कि महान अभिनेता 11 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाते हैं जिसमें उनके जन्मदिन के अंक 2 होते हैं। उनकी नई कार की नंबर प्लेट 11 नंबर तक जुड़ जाती है जो उनकी जन्मतिथि भी है। एक नज़र मुक़द्दर के सिकंदर अभिनेता की तस्वीर पर उनकी नई कार का स्वागत करते हुए।

Amitabh Bachchan ने कौन बनेगा करोड़पति 12 की शूटिंग शुरू की

इस बीच, अभिनेता ने हाल ही में अपने लोकप्रिय रियलिटी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने हाल ही में अपने ट्विटर पर काम करने के लिए खुद को वापस पाने और शो के लिए अपना प्रॉप शुरू करने की झलक साझा की। उन्होंने यह भी संकेत दिया कि गेम शो के सेट ने आवश्यक सुरक्षा, सुरक्षा, देखभाल और सावधानी बरती है। ‘नमक हलाल अभिनेता भी कैसे दुनिया महामारी स्थिति के बाद एक अलग स्थान बन गया है जोड़ा।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अभिनेता के पास उत्पादन के विभिन्न चरणों में अपनी किटी के साथ फिल्मों की एक श्रृंखला है। वह अगली बार झुंड, शेहर, आंखें 2, द ग्रेट मैन, विजडम फॉर हीरोज, नास्तिक और करिश्मा जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे। हालांकि, उनकी साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र है जिसे अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित किया जाएगा। यह एक पौराणिक विज्ञान-फाई झटका है, जहां वह ब्रह्मा का किरदार निभाएंगे। फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मौनी रॉय भी हैं।