Ankita Lokhande अनंत चतुर्दशी पर गणपति बप्पा के लिए ‘अंतिम आरती’ करती हैं

Bollywood अदाकारा Ankita Lokhande गणेश चतुर्थी पूरे जोरों से मना रही हैं। वह एक साथ अपने समारोहों से तस्वीरें और वीडियो साझा कर रही हैं, सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ। Ankita Lokhande ने अनंत चतुर्दशी के अवसर पर अपनी ‘अंतिम आरती’ के वीडियो का एक समूह साझा किया। अनंत चतुर्दशी पर ‘अंतिम आरती’ का आनंद लेते हुए अभिनेता के वीडियो पर एक नज़र डालें।

Ankita Lokhande की अंतिम गणपति आरती 

Ankita Lokhande को मुंबई में उनके घर पर उनके परिवार के साथ ‘आरती’ गाते देखा गया। वह सिंपल पर्पल कुर्ती पहने नजर आईं, जिसमें बिल्कुल मेकअप नहीं था और उनके बाल साधारण पोनीटेल में बंधे थे। वह पूरे अनुष्ठान के दौरान खुद का आनंद लेती देखी गई। आरती के बाद, Ankita Lokhande के परिवार गणपति मूर्ति उठाया और के लिए रवाना हुए विसर्जन की रस्में गणेश चतुर्थी।

चूंकि लॉकडाउन ने लोगों को बाहर इकट्ठा होने और सामाजिक गड़बड़ी को बनाए रखने से प्रतिबंधित किया है, Ankita Lokhande के परिवार ने घर पर गणपति की मूर्ति को विसर्जित करने का फैसला किया। उन्होंने थोड़ी बाल्टी पानी से भरी और मूर्ति को घर पर रख दिया।

इससे पहले Ankita Lokhande ने भी गणपति के अवसर पर अपने घर पर ‘हल्दी कुमकुम’ समारोह आयोजित किया था। इस समारोह में उद्योग से उनके कुछ दोस्तों ने भाग लिया, जिनमें कश्मीरा शाह भी शामिल थीं। Ankita Lokhande ने विभिन्न पारंपरिक संगठनों में भी तस्वीरें साझा कीं, जो उन्होंने गणपति उत्सव के दौरान दान की थीं।

अन्य खबरों में, Ankita Lokhande दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के साथ मजबूती से खड़ी हैं। वह उन कुछ अभिनेताओं में से थीं, जिन्होंने उनकी मृत्यु के बाद सीबीआई जांच का आग्रह किया। अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से, अभिनेता भी अपने ऊपर लगे आरोपों पर सक्रियता से स्पष्टीकरण दे रहा है।

काम के मोर्चे पर, Ankita Lokhande ने Bollywood फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी से अपनी शुरुआत की। उन्होंने ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा में झलकारीबाई की अहम भूमिका निभाई। वह फिल्म बागी 3 में अभिनेता रितेश देशमुख, श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ के साथ भी दिखाई दी थीं।