Rajshri Deshpande ने फिल्म ‘निर्वाण इन’ और ‘Kanpuriye’ से अपने किरदारों को याद किया

अभिनेत्री Rajshri Deshpande ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हाल की फिल्मों में से दो अवतारों का प्रदर्शन किया। एक पोस्ट में, प्रशंसक उसे अपने निर्वाण इन चरित्र, मोहिनी, और दूसरे पोस्ट में, प्रशंसक उसे अपनी फिल्म कानपुरी के कोहिनूर के रूप में देख सकते हैं।

निर्वाण इन में Rajshri Deshpande

फिल्म निर्वाण इन में Rajshri Deshpande ने मोहिनी की भूमिका निभाई। एक झील के किनारे खड़े नारंगी साड़ी में प्रशंसक अभिनेता को देख सकते हैं। पोस्ट बहुत ही शांत लग रही है और अभिनेता पोस्ट में अपनी प्राकृतिक पृष्ठभूमि को रेखांकित करता है। पोस्ट को कैप्शन दिया गया- ‘@iniirvanainnthefilm से डायरेक्टेड @vijay_jayapal #actorslife @anishagupta_’।

निर्वाण इन  विजय जयपाल द्वारा निर्देशित एक फिल्म है। यह एक मनोवैज्ञानिक हॉरर फिल्म है जिसमें आदिल हुसैन, Rajshri Deshpande और संध्या मृदुल ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं। फिल्म का कथानक एक नाव वाले के इर्द-गिर्द घूमता है जो खुद को मारने की कोशिश करता है लेकिन सफल नहीं होता है। अपनी आत्महत्या के प्रयास के बाद, वह निर्वाण इन नामक एक होटल का मालिक बन गया और रहस्य मोटा हो गया क्योंकि होटल में चेकिंग करने वाले लोग भूत बन गए हैं।

कानपुरी में Rajshri Deshpande

पोस्ट में, प्रशंसक अभिनेता Rajshri Deshpande को एक आधुनिक अवतार में देख सकते थे। वह फिल्म कानपुरी के अपने किरदार के रूप में तैयार हो सकती हैं  ।  उसके आस-पास सब कुछ कलात्मक लग रहा था और Rajshri Deshpande ने एक लापरवाह मुद्रा को स्पोर्ट किया। वह हरे रंग की स्कर्ट और भूरे रंग के कुर्ते में खेली जा सकती थी और ऐसा लग रहा था जैसे वह एक टकटकी में फंस गई है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया- ‘कोहिनूर फ्रॉम @Kanpuriye फिल्म डायरेक्टेड @ @ishish_aryan #film #actorslife @disneyplushotstarvip’।