Richa Chadha NEET स्थगन के लिए कहती हैं, ‘छात्रों से परेशान DM को प्राप्त करना’

अभिनेता Sonu Sood द्वारा संयुक्त प्रवेश परीक्षा (मुख्य) और राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (NEET) को स्थगित करने या रद्द करने के बाद, अभिनेत्री Richa Chadhaने सोशल मीडिया पर इसी तरह की भावनाओं को प्रतिध्वनित किया। अपने समर्थन का समर्थन करते हुए, अभिनेत्री ने ट्विटर पर एक पोस्ट साझा की, जहां उन्होंने तमिलनाडु में एक छात्र की हार पर शोक व्यक्त किया। अभिनेत्री ने इस दुखद घटना पर दुख व्यक्त किया और सरकार से छात्रों के दिमाग की बेहतर स्थिरता के लिए परीक्षा स्थगित करने का आग्रह किया।

Richa Chadha NEET / JEE परीक्षा स्थगित करने के समर्थन में हैं

Fukrey अभिनेत्री आगे लिखा है कि छात्रों को बहुत दबाव है जो यह मुश्किल के लिए उन्हें परीक्षा के लिए दिखाई देते हैं और अच्छी तरह से स्कोर करने के लिए के लिए कर रहा है के अधीन हैं। उसने पद समाप्त किया और लिखा कि एक शिक्षा प्राप्त करने में सक्षम होना चाहिए। Richa Chadha ने यह भी लिखा कि उन्हें विभिन्न छात्रों से संदेश मिल रहे हैं जो आत्महत्या के विचार रख रहे हैं।

इससे पहले, Sonu Sood ने ट्विटर पर एक पोस्ट साझा की थी जहां उन्होंने सरकार से परीक्षा आयोजित करने के अपने फैसले के बारे में सोचने का आग्रह किया था। दबंग अभिनेता ने लिखा कि यह केवल छात्रों की परीक्षा नहीं है, बल्कि “सरकार की परीक्षा” भी है। इसके अलावा, अभिनेता ने संबंधित अधिकारियों से अपने निर्णय पर पुनर्विचार करने का आग्रह किया क्योंकि उन्हें लगता है कि सरकार 60 दिनों के लिए जेईई और एनईईटी परीक्षा स्थगित करके उत्कृष्टता प्राप्त कर सकती है। अंत में, अभिनेता ने समझाया कि इस समय अवधि के दौरान, छात्र परीक्षा के लिए कड़ी तैयारी कर सकते हैं और अच्छा स्कोर कर सकते हैं। इसके अलावा, अभिनेता ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर एक और पोस्ट साझा किया, इस तथ्य पर बल देते हुए कि यह किसी भी देश का युवा है जो उस राष्ट्र के भविष्य को आकार देता है।

इस बीच, कॉलेजों में कॉलेजों में प्रवेश के लिए संयुक्त प्रवेश परीक्षा (जेईई) की शुरुआत 1 सितंबर से ही शुरू हो चुकी है, कड़े कदमों के मद्देनजर कड़े एहतियात और सामाजिक दूरगामी उपायों के बीच भी, क्योंकि कोरस महत्वपूर्ण परीक्षा के स्थगित होने के बाद भी जारी रहा। जिसे पहले ही दो बार टाल दिया गया है। देश भर के परीक्षा केंद्रों के बाहर के दृश्य महामारी के बीच ‘नए सामान्य’ परिलक्षित हुए: अभ्यर्थियों के लिए प्रवेश और निकास, द्वार पर सैनिटाइटर, मास्क का वितरण और उनके बीच सुरक्षित सामाजिक दूरी के साथ कतारबद्ध छात्र।