Amitabh Bachchan की बेटी Shweta नंदा ने अपने डैड की भित्ति को साझा किया, उन्हें ‘बीकन’ कहा

Bollywood अभिनेता Amitabh Bachchan की बेटी Shweta बच्चन ने अपने Instagram पर एक तस्वीर खींची और 1 सितंबर को एक तस्वीर साझा की। यह तस्वीर उनकी 1975 की फिल्म देवर से Amitabh Bachchan के चरित्र की भित्ति पेंटिंग की थी , जिसने उन्हें Bollywood के ‘एंग्री यंग मैन’ का खिताब दिया था। भित्ति चित्र भी पढ़ते हैं, “बच्चन बेमिसाल”। पोस्ट को Instagram करते हुए, Shweta ने एक कैप्शन लिखा, जिसमें लिखा था, “B for (my) Beacon”।

View this post on Instagram

B for (my)Beacon

A post shared by S (@shwetabachchan) on

कुछ घंटों के भीतर, पोस्ट 12K से अधिक डबल-टैप करने में कामयाब रहा, फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर; और अभी भी गिनती कर रहा है। हालांकि उनकी पोस्ट पर टिप्पणियां सीमित हैं, उनके 448k अनुयायियों में से कई ने तस्वीर पर प्यार की बौछार की। उनके अनुयायियों ने कई इमोटिकॉन्स के साथ टिप्पणी अनुभाग को बाढ़ दिया। दूसरी तरफ, पोस्ट ने Shweta के अभिनेता-भाई अभिषेक बच्चन का भी ध्यान खींचा, जिन्होंने एक उठे हुए हाथ के इमोटिकॉन को छोड़ दिया। कमेंट थ्रेड में स्वर्गीय ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी की प्रतिक्रिया भी देखी गई, क्योंकि उन्होंने एक ओके इमोजी के बाद एक मुड़े हुए हाथ के इमोटिकॉन पर टिप्पणी की।

दिलचस्प बात यह है कि 46 वर्षीय लेखक की सोशल मीडिया वॉल में अक्सर उनके अभिनेता-पिता दिखाई देते हैं। 21 जून को फादर्स डे के मौके पर, Shweta ने एक फेक तस्वीर शेयर की, जिसमें पिता Amitabh Bachchan अपनी नवजात बेटी Shweta को फेस मास्क पहने हुए निहारते हुए नजर आ रहे हैं। पोस्ट में एक कैप्शन जोड़ते हुए, उन्होंने अमेरिकी लेखक एफ स्कॉट फिट्जगेराल्ड को अपनी बेटी की सलाह साझा की और कहा कि यह ‘मेरे पिता के लिए अच्छा हो सकता है’।

View this post on Instagram

Scott Fitzgerald’s advice to his daughter : ????? ???? ?? ?? ??????’? ?? ??. Things to worry about: Worry about courage
Worry about cleanliness 
Worry about efficiency
 Things not to worry about : Don’t worry about popular opinion
Don’t worry about dolls
Don’t worry about the past
Don’t worry about the future
Don’t worry about growing up
Don’t worry about anybody getting ahead of you
Don’t worry about triumph
Don’t worry about failure unless it comes through your own fault
Don’t worry about mosquitoes
Don’t worry about flies
Don’t worry about insects in general
Don’t worry about parents
Don’t worry about boys
Don’t worry about disappointments ????? ??????’? ??? ♥️

A post shared by S (@shwetabachchan) on

Shweta Bachchan के Instagram पर एक झलक

Shweta की मीडिया वॉल से पता चलता है कि वह एक सक्रिय सोशल मीडिया उपयोगकर्ता नहीं है। हालांकि, थ्रोबैक तस्वीरों के साथ उसका फीड भर गया है। चाहे वह रक्षा बंधन का त्योहार हो या उसके माता-पिता की सालगिरह का अवसर हो, उसने पुराने एल्बमों से तस्वीरें साझा की हैं। बचपन की कुछ तस्वीरों के माध्यम से, उसने अभिषेक के साथ अपने बंधन में झांकने का मौका भी दिया।

दूसरी तरफ, बिग बी, अभिषेक और ऐश्वर्या ने कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद, कुछ हफ्ते पहले, बच्चन परिवार इंटरनेट पर ट्रेंड किया। अभिषेक और Amitabh Bachchan को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पिता-पुत्र की जोड़ी पिछले महीने बरामद हुई और घर लौट आई।