Vaani Kapoor ‘Bell Bottom’ शूट के लिए स्कॉटलैंड रवाना

2 सितंबर को Vaani Kapoor अपनी आगामी फिल्म Bell Bottom की शूटिंग को शुरू करने के लिए स्कॉटलैंड रवाना हो गईं। Vaani ने कहा कि वह पांच महीने के लंबे अंतराल के बाद शूटिंग शुरू कर रही हैं। एक पोर्टल को दिए बयान में, कपूर ने कहा कि यह “असली” लगता है कि वह अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

Vaani Kapoor ने Bell Bottom शूटिंग शुरू की

जैसे ही वह स्कॉटलैंड के लिए रवाना हुई, Vaani ने कहा, “यह असली लगता है कि मैं एक फिल्म की शूटिंग शुरू कर रही हूं! सेट पर वापस जाना एक क्षण है जिसका मुझे बहुत समय से इंतजार है और मैं आखिरकार शूटिंग शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकती। । ” अभिनेता ने यह भी कहा कि वह पांच महीने के बाद मुंबई से बाहर चले जाएंगे और काम पर जाने के लिए उड़ान पर सवार हो रहे हैं। “ऐसा लगता है कि मैंने यह सब दूसरे जीवनकाल में किया है,” अभिनेता ने कहा।

Vaani Kapoor ने यह भी बताया कि कैसे वह खुश महसूस करती हैं कि महामारी के कारण एक कठिन हिट लेने के बाद उद्योग फिर से शुरू हो रहा है। Vaani Kapoor ने कहा कि यह सभी के लिए एक परीक्षण वर्ष रहा है। हालांकि, उसे खुशी है कि चीजें धीरे-धीरे शुरू हो रही हैं क्योंकि लोगों को अब नए सामान्य के अनुकूल होना होगा।

Vaani Kapoor, जो Bell Bottom में अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगी, अक्षय के साथ  अपने शूटिंग के अनुभव की प्रतीक्षा कर रही हैं और उन्हें लगता है कि वह शूटिंग के दौरान सुपरस्टार से बहुत कुछ सीखेंगी। अभिनेता ने आगे कहा कि यह पहली बार है जब वह अक्षय कुमार के साथ काम कर रहे हैं। Vaani Kapoor ने कहा, “और मुझे पता है कि यह वास्तव में विशेष होगा। मुझे पता है कि मैं उससे बहुत कुछ सीखूंगी।” इसे जोड़ते हुए, उन्होंने अक्षय कुमार के शिल्प के प्रति समर्पण और जुनून के स्तर के बारे में भी बताया। Vaani ने कहा, “यह सिर्फ अनुकरणीय है और वह हम सभी के लिए प्रेरणा हैं। उम्मीद है कि लोग हमारी जोड़ी को पसंद करेंगे।”

Vaani Kapoor ने एयरपोर्ट पर किया हंगामा

2 जुलाई को Vaani Kapoor ने सोशल मीडिया पर बड़ी खबर ब्रेक की। उन्होंने अक्षय कुमार के साथ तस्वीरें साझा की और Bell Bottom में उनके साथ सहयोग की घोषणा की। उन्होंने लिखा, “सुपर सुपर थ्रिल्ड एंड एक्साइटेड फॉर दिस वन !! टीमिंग विथ द वन एंड ओनली अक्षय कुमार सर। वेट द वेट / Bell Bottom, लेट्स गेट दिस स्टार्टेड।” Bell Bottom की कास्ट में अक्षय और Vaani Kapoor के साथ हुमा कुरैशी, लारा दत्ता भूपति भी शामिल हैं। इस बीच वह शमशेरा में रणबीर कपूर के साथ भी नजर आएंगी।