Arjun Kapoor ने फिर से शुरू किया काम के बीच coronavirus: ‘फिर से काम करने के लिए आभारी’

सरकार द्वारा Lockdown प्रतिबंधों को कम करने और काम पर लौटने वाले कई सितारों के साथ, ऐसा लगता है कि Arjun Kapoor नए सामान्य को अपनाते हुए सेट पर वापस आने के लिए तैयार हैं। लंबे अंतराल के बाद काम करके खुश होने वाले अभिनेता ने नवोदित निर्देशक काश्वी नायर की अनटाइटल्ड फिल्म के सेट से एक तस्वीर साझा की, जहां उन्होंने फिल्म निर्माण को फिर से संभव बनाने के लिए धन्यवाद दिया।

Arjun Kapoor सेट पर वापस आकर खुश महसूस करते हैं

अभिनेता ने Instagram पर तस्वीर साझा की, जहां उन्हें अन्य क्रू सदस्यों के साथ सेट पर अपने समय का आनंद लेते देखा जा सकता है। पोस्ट को कैप्शन देते हुए, की एंड का अभिनेता ने लिखा कि वह सेट पर वापस आकर बहुत खुश है और निखिल आडवाणी, मधु भोजवानी, भूषण कुमार और जॉन अब्राहम को फिल्म के लिए फिर से संभव बनाने के लिए धन्यवाद देता है। अभिनेता ने बाद में एक लंबे ब्रेक के बाद कैमरे का सामना करने की अपनी भावनाओं को व्यक्त किया और लिखा कि पर्दे के पीछे सभी प्रयासों के कारण सब कुछ सहज और जैविक महसूस किया। अंत में, उन्होंने लिखा कि वह सही दिशा-निर्देशों के तहत फिर से काम करने, धीमे और स्थिर होने के लिए आभारी हैं। उन्होंने अपने अन्य सह-अभिनेता, रकुल प्रीत सिंह, और नीना गुप्ता से कहा कि वे जल्द ही शूटिंग पूरी करें।

कुछ समय पहले, अभिनेता ने अपने Instagram स्टोरी पर फिल्म सिटी में शूटिंग के सेट से तस्वीरें साझा कीं, जिसमें सेट पर लोगों द्वारा अपनाए गए सुरक्षा उपाय का वर्णन किया गया था। चित्र में, अभिनेता ने एक साइनबोर्ड की एक झलक दी, जिसमें “6 फीट या 2 मीटर ” तक एक दूसरे से सुरक्षित दूरी बनाए रखने का उल्लेख था। इसके अलावा, अभिनेता ने अन्य उपकरणों को भी उड़ाया, जिन्हें उपयोग में लाने से पहले साफ किया गया था और अच्छी तरह से साफ किया गया था। इसके अलावा, तस्वीर में, प्रशंसक चालक दल के सदस्यों की सुरक्षा के लिए कैमरे को सुरक्षा कवच में लपेटे हुए भी देख सकते हैं।