‘Radhe Shyam’ मेकर्स ने Prabhas के बर्थडे पर फिल्म का टीजर रिलीज किया?

दक्षिण भारतीय अभिनेता और स्टालवर्ट Prabhas ने इस साल अपनी पसंद की फिल्मों के साथ अपने प्रशंसकों को उत्साहित किया है, जो आगामी वर्ष के लिए पाइपलाइन में पंक्तिबद्ध हैं। हाल ही में, फिल्मफेयर की रिपोर्ट के अनुसार, Prabhas और Pooja Hegde स्टारर आगामी फिल्म Radhe Shyam के निर्माताओं ने अक्टूबर में बाहुबली अभिनेता के जन्मदिन पर बहुप्रतीक्षित फिल्म का टीजर रिलीज करने का फैसला किया है।

Prabhas के जन्मदिन पर रिलीज होगी Radhe Shyam की टीजर

ऑनलाइन पोर्टल की रिपोर्टों के अनुसार, Radhe Shyam का टीज़र 23 अक्टूबर को Prabhas के जन्मदिन पर रिलीज़ किया जाएगा। निर्माता लॉकडाउन से पहले मैग्नम ऑप्स की शूटिंग कर रहे थे और फिल्म चल रही महामारी के कारण अंततः ठप हो गई थी। अब प्रशंसकों के लिए बहुत आश्चर्य की बात है, कथित तौर पर, निर्माता सितंबर के मध्य तक शूट को फिर से शुरू करने की योजना बना रहे हैं और संभवतः शूटिंग के लिए इटली के लिए उड़ान भरेंगे।

रिपोर्टों के अनुसार, टीम वास्तव में अभिनेता के जन्मदिन पर एक विशेष टीज़र जारी करने का लक्ष्य बना रही है क्योंकि यह उसके प्रशंसकों के लिए एक बड़ा आश्चर्य का काम करेगा और बहुत-सट्टा फिल्म की प्रतीक्षा करने के लिए सभी को छोड़ देगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, पोर्टल ने यह भी बताया कि Prabhas फिल्म में एक फॉर्च्यून टेलर की भूमिका निभा सकते हैं और Pooja Hegde की दोहरी भूमिका हो सकती है। Radhe Shyam को पोस्ट करते हुए , साहो अभिनेता ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष के लिए शूटिंग करेंगे , जहां Prabhas रामायण के बड़े स्क्रीन रूपांतरण में भगवान राम की भूमिका निभाएंगे।

कुछ समय पहले, लेखक-निर्देशक राधा कृष्ण कुमार ने 22 अगस्त को साझा किया था कि उनकी आगामी फिल्म Radhe Shyam की शूटिंग सितंबर के दूसरे सप्ताह में शुरू होगी। कथित तौर पर फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में फिर से शुरू होगी, जहां निर्माताओं ने बड़े पैमाने पर सेट किया है। Radhe Shyam की रिलीज़ पर अपडेट को साझा करते हुए, राधा कृष्ण कुमार ने लिखा कि वह सितंबर के दूसरे सप्ताह से शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने आगे लिखा कि शूटिंग Prabhas और Pooja Hegde के साथ सबसे लंबी और सबसे प्यारी शेड्यूल होगी।

Radhe Shyam, मुख्य भूमिका में Prabhas और Pooja Hegde अभिनीत, मध्यकाल में सेट की गई एक दिल को छू लेने वाली प्रेम कहानी सुनाते हैं। फिल्म के पहले दो शेड्यूल की शूटिंग यूरोप के विदेशी स्थानों पर की गई थी। कथित तौर पर, हैदराबाद में तीसरे शेड्यूल की शूटिंग की जाएगी। हाल ही में Prabhas और Pooja Hegde की आगामी फिल्म का फर्स्ट लुक ऑनलाइन जारी किया गया था, जिससे फिल्म निर्माताओं की उम्मीदों पर पानी फिर गया।