Rajkummar Rao को जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद, ‘मैं मेहनत करूंगा और अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा’ कहते हैं

जैसा कि Bollywood के बहुमुखी अभिनेता Rajkummar Rao ने 31 अगस्त को अपने 36 वें जन्मदिन में रिंग किया था, उनके दोस्तों और प्रशंसकों के स्कोर ने सोशल मीडिया पर अभिनेता की इच्छाओं को पूरा करने के लिए जोर दिया। समय निकालने और अपनी विशेष दिन की शुभकामनाएं देने के लिए सभी को धन्यवाद देते हुए, Rajkummar Rao ने सोशल मीडिया पर अपने सभी प्रशंसकों और दोस्तों को कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करने के लिए धन्यवाद दिया।

Rajkummar Rao प्रशंसकों का आभार व्यक्त करते हैं

ट्विटर पर पोस्ट में, अभिनेता ने अपने जन्मदिन की शुभकामनाओं के साथ अपने दिन को विशेष बनाने के लिए सभी को धन्यवाद दिया। मेड में चीन अभिनेता आगे लिखा है कि प्यार करता हूँ कि वे अपने जन्मदिन पर प्राप्त करने के लिए बदले में, वह आगे उसकी सीमाओं और काम कठिन ताकि वह अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के उसका सबसे अच्छा दे सकते हैं करने के लिए हर किसी का वादा किया। अंत में, उन्होंने पद समाप्त किया और सभी का आभार व्यक्त किया।

मशहूर हस्तियों की इच्छाओं के अलावा, अभिनेता को अपनी महिला प्रेम पतरालेखा से जन्मदिन की शुभकामनाएँ मिलीं। Rajkummar Rao के लिए अपने जन्मदिन की पोस्ट के बारे में बात करते हुए, सिटीलाइट्स अभिनेता ने सोशल मीडिया पर उनकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में, अभिनेता को एक मोनोक्रोम क्लिक में एक संक्रामक मुस्कान चमकते हुए देखा जा सकता है। दूसरी तस्वीर में Rajkummar Rao एक ही समय में अपनी झलकियाँ दिखाते हुए कुछ सुरम्य पहाड़ों की पृष्ठभूमि के खिलाफ एक क्लिक में डैपर दिख रहे हैं। तीसरी तस्वीर में  बरेली की बर्फी के  अभिनेता की देखरेख में शीतकालीन पोशाक और चकाचौंध है। ऐसा लगता है कि यह चित्र युगल की छुट्टियों में से एक से लिया गया है। पतरालेखा में अभिनेता के लिए एक प्यारा सा संदेश भी था। द लव गेम्स अभिनेत्री ने उन्हें एक खूबसूरत दिल के साथ एक सुनहरा लड़का कहा। इसके बाद उन्होंने ‘रसोड मेन कौन था’ के हैशटैग का इस्तेमाल किया, जो कि यशराज मुकाते के शो, साथ निभाना साथिया का एक वायरल संवाद-रैप गीत है।

इस बीच, पेशेवर मोर्चे पर, Rajkummar Rao आखिरी बार रकुल प्रीत सिंह और हेमा मालिनी के साथ शिमला मिर्ची में देखे गए थे। रमेश सिप्पी द्वारा अभिनीत इस फिल्म को प्रशंसकों ने खूब सराहा। अभिनेता प्रियंका चोपड़ा के साथ आगामी फिल्म द व्हाइट टाइगर में भी दिखाई देंगे। द व्हाइट टाइगर एक नेटफ्लिक्स फिल्म होगी। इन फिल्मों के अलावा, राव के पास अपनी किटी पर दूसरी पारी, छलंग और लुडो जैसी फिल्में हैं।