Yami Gautam जुड़वां बहनों के साथ Surilie के रूप में वे एक आश्चर्यजनक सेल्फी के लिए पोज़ देती हैं

अभिनेत्री Yami Gautam, जो सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं, घर पर अपने संगरोध समय की तस्वीरें साझा करती रही हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने बहन Surilie Gautam के साथ एक अद्भुत तस्वीर के साथ प्रशंसकों का इलाज किया। तस्वीर में, दो बहनों को प्यार करते हुए देखा जा सकता है, जबकि जुड़वाँ और मिलान और एक शानदार सेल्फी के लिए पोज देते हुए।

Yami Gautam जुड़वाँ बहन Surilie Gautam के साथ

इंस्टाग्राम पर तस्वीर में दोनों बहनें लाल पारंपरिक परिधानों से मेल खाते हुए असली लग रही हैं। उनके माथे पर तिलक उनके समग्र रूप की तारीफ करता है। पोस्ट को कैप्शन करते हुए, बाला अभिनेत्री ने दिल की आकृति वाले इमोटिकॉन्स के साथ “प्रार्थना और प्यार” लिखकर इसे सरल रखा। तस्वीर में दो बहनों की सुंदरता से अभिनेत्री के कई प्रशंसक अवाक थे और उनके प्यार में डूब गए। उपयोगकर्ताओं में से एक ने टिप्पणी की कि दोनों बहनें “बेहद खूबसूरत” लग रही हैं। एक और प्रशंसक जो दो बहनों की सुंदरता से प्रभावित था, ने दोनों को “बहुत खूबसूरत तेजस्वी स्वर्गदूत” कहा। एक तीसरे उपयोगकर्ता ने दोनों की सुंदरता की प्रशंसा की और लिखा, “बहुत सुंदर स्वर्गदूत।” अभिनेत्री के एक अन्य प्रशंसक ने बहनों की सराहना की और टिप्पणी की, “शानदार दिख रहे हैं।”

View this post on Instagram

Pray & love ❤️✨ @s_u_r_i_l_i_e

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

कुछ समय पहले, Yami Gautam ने इंस्टाग्राम पर योग पोज़ की एक श्रृंखला पोस्ट की, जिसमें बताया गया था कि लॉकडाउन के दौरान कैसे उनकी मदद की। अभिनेता ने अपनी गर्दन की चोट के बारे में भी बताया, जिससे उनके लिए जीवन कठिन हो गया। हालांकि, उसकी बहन Surilie Gautam ने पाया कि उसका एक योग इतना प्रफुल्लित करने वाला था कि वह हँसती हुई गिर पड़ी। Yami Gautam के इंस्टाग्राम पर, अभिनेता ने योग के एक जोड़े को पोस्ट किया और किसी के स्वास्थ्य की देखभाल करने के बारे में खोला। अभिनेता की पोस्टों पर कई टिप्पणियों में से एक, उसकी बहन Surilie Gautam की थी। जाहिरा तौर पर, बाद वाले ने Yami Gautam के विशेष योग को प्रफुल्लित पाया और वह हंसते हुए दूसरे कमरे में गिर गई। टिप्पणी अनुभाग पर ले जाते हुए, उसने उल्लेख किया: “आआआम्म्म्ईईईईईई, मैं दूसरे कमरे में हँस रही हूँ।” नवीनतम योग पोस्टों में, Yami Gautam ने गर्दन की चोट के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि एक अभिनेता होने के साथ-साथ नृत्य, यात्रा, असुविधाजनक जूते, शारीरिक गतिविधियां और कार्रवाई जैसी विभिन्न गतिविधियां कैसे उनकी स्थिति पर प्रतिकूल प्रभाव डालती हैं। हालांकि, लॉकडाउन के दौरान, उन्हें योग की दुनिया का पता लगाने का अवसर मिला।