गणेश विसर्जन से पहले अंतिम आरती के लिए एक साथ आए Hrithik Roshan और परिवार

अभिनेता Hrithik Roshan ने हाल ही में आयोजित गणपति विसर्जन समारोह का एक वीडियो संकलन साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया। पोस्ट किए गए वीडियो में, अभिनेता का पूरा परिवार एक साथ आया है क्योंकि वे विसर्जन से पहले अंतिम आरती में भाग लेते हैं। लगता है कि परिवार बहुत मज़े कर रहा है क्योंकि वे खुद को प्रार्थनाओं में समर्पित करते हैं और एक साथ अपने समय का आनंद लेते हैं। वीडियो को Hrithik Roshan के प्रशंसकों का बहुत प्यार मिल रहा है, जिन्होंने टिप्पणी अनुभाग को आशीर्वाद और शुभकामनाओं के साथ भर दिया है।

Hrithik Roshan के घर पर विसर्जन समारोह

Hrithik Roshan ने हाल ही में गणपति विसर्जन समारोह से एक वीडियो साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया, जो उनके पूरे परिवार की उपस्थिति में हुआ था। पोस्ट किए गए वीडियो में, राकेश रोशन, पिंकी रोशन, सुनैना रोशन, सुज़ैन खान, ह्रदय रोशन, और हरेन रोशन पारंपरिक समारोह में बहुत उत्साह के साथ भाग लेते दिखाई दे रहे हैं।

वर्ष के लिए विदाई देने से पहले वे सभी को शुभ डिया से आरती लेते हुए देखा गया है। प्रार्थना ‘जय देव’ पृष्ठभूमि में सुनाई देती है, जबकि वीडियो लुढ़क जाता है।

पोस्ट के कैप्शन में, Hrithik Roshan ने उल्लेख किया है कि उनके लिए गणपति उत्सव कितना खास है। यह रोशन परिवार में एक पारंपरिक कार्यक्रम है जिसे परिवार और दोस्तों के साथ भव्य तरीके से मनाया जाता है। कैप्शन में, अभिनेता ने उल्लेख किया है कि यह त्योहार हमेशा उसके लिए बचपन वापस लाता है। उन्होंने इस बारे में बात की है कि त्योहार बिना किसी विशेष कारण के प्यार के साथ आंतरिक बच्चे को आराम देने के बारे में है।

Hrithik Roshan ने कहा है कि उनके लिए गणेश चतुर्थी सभी धर्म के बजाय प्यार के बारे में है। उन्होंने हमेशा यह माना कि भगवान गणेश जब भी उनकी तलाश करते हैं, वह उनकी बात सुनते हैं।