Ayushmann Khurrana पेन Bday नोट ‘Shubh Mangal Zyada Saavdhan’ के लिए सह-कलाकार Jitendra Kumar

1 सितंबर को जितेन्द्र कुमार एक साल के हो गए, Ayushmann Khurrana ने उनके साथ एक तस्वीर पोस्ट की और अपने Shubh Mangal Zyada Saavdhan सह-कलाकार के लिए एक मनोरंजक जन्मदिन नोट दिया। Ayushmann Khurrana ने अपनी इंस्टाग्राम कहानी पर एक तस्वीर साझा की और कुमार के साथ एक सेल्फी साझा की, जिसमें दोनों मुस्कुरा रहे थे। तस्वीर को साझा करते हुए खुराना ने लिखा, “जन्मदिन की शुभकामनाएं जीतू भैया Jitendra Kumar। शही! भैया कुआं बोला।”

Ayushmann Khurrana ने Jitendra Kumar को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं

जैसे ही Jitendra Kumar ने उनकी एक झलक पकड़ी, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर को रीपोस्ट किया और Ayushmann Khurrana को धन्यवाद दिया। Jitendra Kumar ने लिखा, “शुक्रिया रॉकस्टार।” इस बीच, उन्होंने अपने दोस्तों द्वारा उनके लिए रखी गई कई अन्य कहानियों को भी दोहराया। Jitendra Kumar के 30 वर्ष के होने पर प्रशंसकों ने भी सोशल मीडिया पर उनके लिए अपनी इच्छाओं को बढ़ाया।

Ayushmann Khurrana और Jitendra Kumar की Shubh Mangal Saavdhan में सिद्धन ने दिल जीत लिया। अपनी केमिस्ट्री के बारे में बात करते हुए, Jitendra Kumar ने द टेलीग्राफ को बताया था कि निर्देशक ने उनसे कहा था कि वे एक सामान्य जोड़ी की तरह स्क्रीन पर दिखें। Jitendra Kumar ने इस बारे में बात की थी कि खुराना के साथ दोस्ती और बॉन्डिंग बनाना कितना आसान था। उन्होंने एक मजेदार घटना को भी याद किया था जब उन्हें अश्रुपूर्ण आंखों से Ayushmann Khurrana को देखना था और कहा था कि उन्हें प्यार से टकटकी लगानी थी, जैसे वह एक लड़की को कैसे देखेंगे।

Shubh Mangal Saavdhan ने अपने लुभावने कथानक के लिए सुर्खियाँ बटोरीं। फिल्म इस कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है कि कैसे दो आदमी एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं। इस बीच, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी संख्या में मंथन किया। से गाने Shubh Mangal Zyada Saavdhan की तरह मेरे लिये तुम kaafi हो और  अरे प्यार कर ले प्रशंसकों से बहुत प्यार प्राप्त किया।

इस बीच, Ayushmann Khurrana की Shubh Mangal Saavdhan ने 3 सितंबर को तीन साल का अभिनय किया। Shubh Mangal Saavdhan ने खुराना और भूमि पेडनेकर ने मुख्य भूमिकाओं में अभिनय किया। फिल्म का जश्न मनाने के लिए, भूमि ने एक लंबा नोट लिखा। उसने लिखा, “मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक। मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि Shubh Mangal Saavdhan के 3 साल हो गए हैं। आप मुझ पर विश्वास करने के लिए आनंद एल राय सर को धन्यवाद दें।” भूमि ने आगे Ayushmann Khurrana को “सर्वश्रेष्ठ” सह-कलाकार होने के लिए धन्यवाद दिया, जिसकी वह कभी भी कामना कर सकते थे।