Kajol ने बेटी Nysa के साथ रहने के लिए सिंगापुर रवाना हो गईं, क्योंकि उन्होंने कॉलेज में दाखिला लिया था

चल रही महामारी के साथ, पीछे चल रहे लोगों की दैनिक जीवन शैली धीमी गति से वापस आ रही है। देश में Lockdown मानदंडों में ढील दिए जाने के साथ, लोगों ने काम फिर से शुरू कर दिया है। मुंबई मिरर की नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, Bollywood की इक्का-दुक्का अभिनेत्री Kajol अपनी बेटी Nysa की तरफ से सिंगापुर जाने के लिए रवाना हो गई हैं। Kajol और Ajay Devgn की बेटी सिंगापुर में पढ़ रही हैं और उन्होंने कॉलेज फिर से शुरू कर दिया है।

Kajol ने सिंगापुर की यात्रा की

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दंपति चाहते थे कि उनकी बेटी न तो कॉलेज जाने से बचे और न ही अकेले रहने की कठोर स्थिति को देखते हुए। प्रकाशन के स्रोतों में से एक ने बताया कि Nysa सिंगापुर में यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ़ साउथ ईस्ट एशिया में अध्ययन कर रहा है, और Bollywood दंपति नहीं चाहते कि उनकी बेटी पढ़ाई से बाहर हो जाए। इसके अलावा, वे यह भी नहीं चाहते थे कि चल रहे महामारी के बीच में Nysa एक विदेशी देश में अकेला हो। परिणामस्वरूप, सूत्र ने बताया कि दिलवाले अभिनेत्री अपनी बेटी के साथ वहां गई है। आखिर में, सूत्रों ने बताया कि अभिनेत्री अगले कुछ महीनों तक सिंगापुर में रहेंगी। इस बीच, Ajay Devgn और उनके बेटे युग भारत में वापस घर आएंगे। आखिर में, सूत्र ने कहा कि 2018 में, दंपति ने शहर में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है ताकि उनके रहने को और अधिक आरामदायक बनाया जा सके।

कुछ समय पहले, अभिनेत्री ने महिला समानता दिवस को चिह्नित करते हुए सोशल मीडिया पर एक सोचा-समझा पोस्ट साझा किया। 26 अगस्त को हर साल चिह्नित किया जाने वाला दिन पुरुषों के साथ समानता की दिशा में महिलाओं की प्रगति को स्वीकार करने के लिए मनाया जाता है। पोस्ट में, अभिनेत्री ने अपने ज्ञान के साथ दुनिया में एक प्रभाव पैदा करने के लिए प्रेरित करते हुए अपनी टीम के साथ अपने पति और अभिनेता Ajay Devgn के साथ एक तस्वीर साझा की। पोस्ट में, अभिनेत्री ने लिखा कि यह समय है कि लोगों को इस विशेष अवसर के अवसर को बच्चों में ज्ञान प्रदान करने के अवसर के रूप में लेना चाहिए, कि लड़कियां और लड़के सभी आधारों पर बराबर खड़े हों। अंत में, उन्होंने हैशटैग के साथ पद समाप्त किया, “# लैंगिकता #Superhumans।” रिपोर्टों के अनुसार, कई महिलाएं।