Sushant Singh Rajput की बहन ने अभिनेता की प्रतिभा को साझा किया ‘जनसंख्या की तुलना में 1% कम’

नेटिज़ेंस और कंगना रनौत जैसे कई सितारों ने व्यक्त किया था कि कैसे Sushant Singh Rajput फिल्म उद्योग के मानकों से ‘अलग’ थे। भौतिकी और एक इंजीनियरिंग छात्र में राष्ट्रीय स्तर के ओलंपियाड विजेता होने के अलावा, दिवंगत अभिनेता के लिए खगोल विज्ञान, दर्शन, प्रौद्योगिकी और साहित्य में उनकी रुचि एक विशेषता थी। अब उसकी बहन ने उसका एक और कौशल प्रकट किया है, जो कि दर्पण-लेखन में सक्षम हो।

Sushant Singh Rajput की बहन ने शेयर की SSR की दुर्लभ प्रतिभा

Sushant की बहन Shweta Singh Kirti ने उनकी ‘दुर्लभ प्रतिभा’ पर प्रकाश डाला, उनके दर्पण लेखन का एक वीडियो पोस्ट किया। Chhichhore स्टार देखा जाता है लेखन, अपने दोनों हाथों, यह भी उभयहस्त-कौशल के रूप में जाना के साथ ‘कुछ भी नहीं असंभव है’ जिस तरह से यह एक दर्पण छवि में दिखाई देता है में। उसने अपने भाई पर गर्व व्यक्त किया, और दावा किया कि कम ‘दुनिया में 1 प्रतिशत लोग’ ऐसा करने में सक्षम थे। श्वेता ने Sushant के लिए कई आंदोलनों के अलावा हैशटैग ‘माई ब्रदर द बेस्ट’ का इस्तेमाल करते हुए भी लिखा, जैसे ‘Sushant Singh Rajput के लिए न्याय’ और ‘एसएसआर के लिए ग्लोबल प्रेयर’।

Shweta, Sushant से जुड़े थ्रोबैक पलों को साझा करती रही हैं। प्रशंसकों के साथ अपने सामाजिक प्रयासों के लिए एक पारिवारिक समारोह में एक साथ ग्रूव करने से, वह अपने भाई की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं को उजागर करती रही है।

Sushant Singh Rajput केस अपडेट

इस बीच, CBI पूरे मामले की जांच कर रही है। मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से चार दिनों तक पूछताछ की गई, और भाई शॉइक के साथ पांचवीं बार तलब किया गया। मंगलवार को अधिकारियों द्वारा रिया के माता-पिता से पूछताछ की जा रही है, सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा जैसे Sushant के सहयोगियों के अलावा, कई बार पूछताछ की जा रही है।