Yami Gautam को स्टार Ali के अगले Rom-com में Diljit Dosanjh के साथ काम करना

बाद अच्छा Newwz , Diljit Dosanjh अभी तक एक और विचित्र कॉमेडी फिल्म है जिसके द्वारा निर्देशित किया जाएगा के साथ प्रशंसकों सम्मोहित करने के लिए पूरी तरह तैयार है Soorma निदेशक, शाद Ali । Pinkvilla द्वारा रिपोर्टों के अनुसार, Soorma जोड़ी Diljit Dosanjh और शाद जो इक्का अभिनेता के साथ रोमांस अभिनेत्री Yami Gautam की सुविधा होगी अगली फिल्म के लिए फिर से मिलाने की तैयारी में हैं। रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म अनिवार्य रूप से एक युगल के जीवन का पता लगाने वाला एक रोम है, जब मुख्य नायक गर्भवती हो जाता है तो एक अप्राकृतिक मोड़ मिलता है।

Yami Gautam के साथ अगले में Diljit Dosanjh का रोमांस?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विकास के करीबी सूत्रों में से एक ने एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया कि Yami Gautam को शाद की अगली फिल्म में नायिका की भूमिका निभाने के लिए बंद कर दिया गया है। सूत्र ने यह भी साझा किया कि यह पहली बार होगा जब Diljit Dosanjh और Yami Gautam एक-दूसरे के साथ पर्दे पर रोमांस करेंगे। स्रोत ने फिल्म की कहानी को जोड़ा और सुनाया और कहा कि यह एक पागल परिवार का मनोरंजन है जो एक पंजाबी जोड़े के रिश्ते के चारों ओर घूमता है और जब नायक का गर्भवती होने का पता चलता है तो उनकी दुनिया कैसे घूमती है। सूत्र के मुताबिक, टीम ने Yami Gautam को रस्सी में बांध दिया क्योंकि उन्हें लगा कि वह किरदार के अनुकूल हैं।

यह Diljit Dosanjh की दूसरी कोशिश होगी जो गर्भावस्था के आसपास घूमती है। उनकी आखिरी रिलीज गुड न्यूवेज़ जो एक ब्लॉकबस्टर के रूप में बदल गई थी, गर्भावस्था को भी इसके मूल विषय के रूप में देखा गया था। रिपोर्ट के मुताबिक, अक्टूबर के आस-पास अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है, एक बार Diljit Dosanjh अमेरिका से लौट आएंगे, जबकि दूसरी तरफ Yami Gautam, गिन्नी वेड्स सनी के प्रमोशन को लपेटेंगी, जो जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर हिट होंगे।

पेशेवर मोर्चे पर, Diljit Dosanjh अभिषेक शर्मा निर्देशित कॉमेडी फ्लिक सूरज पे मंगल भर में भी अभिनय करेंगे। ज़ी स्टडियस और एस्सेल विज़न प्रोडक्शंस के बैनर तले शारिक पटेल और सुभाष चंद्रा द्वारा संयुक्त रूप से फिल्म को नियंत्रित किया गया है। Diljit Dosanjh के साथ, फिल्म में अभिनेता फातिमा सना शेख और मनोज वाजपेयी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म की मुख्य फोटोग्राफी जनवरी 2020 में शुरू हुई थी, और अब कोरोनवायरस वायरस के कारण फिल्म का निर्माण रुक गया है। इसके साथ ही Diljit Dosanjh ने हाल ही में अपना नया म्यूजिक वीडियो CLASH भी लॉन्च किया है।