Rajkummar Rao का जन्मदिन: सेलेब्स ने फैंस को उनके मजेदार डांस क्लिप्स के लिए किया

सेलेब्स Rajkummar Rao के जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं

Nushrratt Bharuccha

Nushrratt Bharuccha ने Rajkummar Rao को विश करने के लिए उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी ली। Pyaar Ka Punchnama अभिनेता ने कहा कि वह अपने सह-कलाकार के साथ फर्श पर पाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। वीडियो में दोनों को आलिया भट्ट और वरुण धवन स्टारर बद्रीनाथ की दुल्हनिया के गाने तम्मा तम्मा पर डांस करते देखा जा सकता है । इसके अलावा, Nushrratt Bharuccha और Rajkummar Rao अगली बार हंसल मेहता की आने वाली फिल्म छल्लांग में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे।

Ekta Kapoor

Rajkummar Rao को चाहने के लिए, Ekta Kapoor ने गीत, अखियां से गोली मारे पर नृत्य करते हुए अभिनेता का एक मजेदार वीडियो साझा किया। वीडियो में, Rajkummar Rao को पारंपरिक शेरवानी पहने देखा जा सकता है, जबकि Ekta Kapoor नीले और सुनहरे रंग के एथनिक सूट में स्लेज करती हैं।

इसके अलावा, फिल्म निर्माता फराह खान ने अभिनेता को शुभकामना देने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर Rajkummar Rao के साथ एक तस्वीर भी साझा की। उन्होंने लिखा, हैप्पी बर्थडे माय डियर और भेजे गए प्यार के भार तक वे फिर से मिल सकते हैं।

Rajkummar Rao की बरेली की बर्फी के सह-कलाकार आयुष्मान खुराना ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दोनों की एक तस्वीर साझा करके उनकी कामना की। “हैप्पी बर्थडे @rajkummar_rao एक अच्छा एक बदमाश बबुआ है!”, अंधधुन अभिनेता ने लिखा।

Rajkummar Rao की वर्तमान में उनकी किटी में चार फिल्में हैं, जिसमें प्रियंका चोपड़ा के साथ द व्हाइट टाइगर की किताब पर आधारित नेटफ्लिक्स मूल फिल्म शामिल है। स्त्री अभिनेता भी अनुराग बसु-निर्देशन के क्षेत्र में है लूडो, Chhalaang विपरीत Akaash वाणी अभिनेता नुसरत भरूचा और roohi Afzana साथ धड़क स्टार Janhvi कपूर। निर्विवाद रूप से, Rajkummar Rao ने एक दशक से अधिक लंबे अभिनय करियर में कई उल्लेखनीय फिल्में दी हैं। शाहिद, न्यूटन, बरेली की बर्फी, स्त्री, Omerta, शादी Mein Zaroor आना, और फंसआलोचकों द्वारा उनकी सर्वश्रेष्ठ फिल्मों के रूप में माना जाता है। उन्हें आखिरी बार मौनी रॉय के साथ फिल्म मेड इन चाइना में देखा गया था।