Pranab Mukherjee का निधन भारतीय फिल्म उद्योग ने ‘महान राजनेता’ को दी श्रद्धांजलि

पूर्व राष्ट्रपति Pranab Mukherjee का सोमवार को सेना के एक अस्पताल में निधन हो गया, उनके बेटे अभिजीत ने जानकारी दी। वह 84 वर्ष के थे। 2012 से 2017 तक Pranab Mukherjeeg भारत के 13 वें राष्ट्रपति थे।

पूर्व राष्ट्रपति के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए, बॉलीवुड हस्तियों जैसे तापसी पन्नू, अजय देवगन, रितेश देशमुख, रणदीप हुड्डा, मनोज वाजपेयी, और अन्य ने शोक व्यक्त करने के लिए अपने ट्विटर हैंडल पर कदम रखा। Taapsee ने लिखा, “उनसे मिलने का सम्मान था, उनकी उपस्थिति में #Pink को देखते हुए, इसके बाद पूरी टीम को बहुत गर्मजोशी से डिनर दिया। उस दिन के अनुभव, उनके दयालु शब्द n इशारा को कभी नहीं भूल सकते। आपको याद किया जाएगा सर” 🏼 #PranabMukherjee ”

मनोज वाजपेयी ने लिखा, “दुखद बहुत दुःखद !! भगवान श्री प्रणव मुखर्जी जी की आत्मा को शांति दे !! एक अविरस्मरणी यात्रा का समापन बहुत सारा योगदान जीवित रहेगा !!”

मुखर्जी को 10 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और आज सुबह एक स्वास्थ्य बुलेटिन में कहा गया था कि वह गहरी कोमा में हैं और वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। “हेवी हार्ट के साथ, यह आपको सूचित करना है कि मेरे पिता श्री प्रणव मुखर्जी आरआर अस्पताल के डॉक्टरों के सर्वोत्तम प्रयासों और पूरे भारत में लोगों से प्रार्थना दुआओं और प्रार्थनाओं के बावजूद निधन हो चुके हैं! मैं आप सभी का हाथ जोड़कर धन्यवाद करता हूँ, ”उनके बेटे अभिजीत मुखर्जी ने ट्वीट किया। पूर्व राष्ट्रपति को 10 अगस्त को दिल्ली छावनी के अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनके मस्तिष्क में थक्का हटाने के लिए उसी दिन ऑपरेशन किया गया था। बाद में उन्होंने फेफड़े में संक्रमण का विकास किया।