Kareena Kapoor Khan अपने ‘पसंदीदा सह-कलाकार’ के साथ शूटिंग कर रही हैं और यह अन्य कोई नहीं है

Kareena Kapoor Khan ने हाल ही में लियो के साथ अपना एक वीडियो पोस्ट किया। लेकिन यह वह नहीं है जिसकी कोई उम्मीद कर सकता है। वास्तव में, उनके प्रशंसकों को झटका लग सकता है क्योंकि कैप्शन में उनके पसंदीदा सह-कलाकार के रूप में Kareena लियो को पसंद करती हैं।

Kareena Kapoor Khan ने लियो के साथ पोज दिया

Kareena Kapoor Khan के साथ खुद एक वीडियो पोस्ट करने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ले गईं। उन्होंने यह भी कहा कि लियो उनके पसंदीदा सह-कलाकार कैसे हैं। हालांकि, यह लियोनार्डो डिकैप्रियो — अभिनेता नहीं है, जैसा कि कोई उम्मीद कर सकता है — बल्कि इसके आराध्य पग जो हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता के साथ अपना नाम साझा करते दिखते हैं। Kareena ने एक कैप्शन जोड़ा, “मेरे fav के सह-कलाकार L̶e̶o̶ ̶D̶i̶ ̶C̶a̶p̶r̶i̶o̶ मेरे लियो ??â ?? ¤ capt के साथ शूटिंग ¸ ?? â? ¤ï¸ ?? ??

वीडियो में Kareena Kapoor Khan अपनी सिंह के साथ मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। उसने काले कपड़े पहने हैं और एक स्नीकर। उसके बालों को एक ऊँची पोनीटेल में बाँधा गया है और जबकि उसके श्रृंगार को न्यूनतम रखा गया है। इस बीच, लियो एकमात्र ऐसा व्यक्ति नहीं है जिसे उसके साथ पोज देने का मौका मिला। ऐसा लगता है कि Kareena एक पशु ब्रांड के लिए एक विज्ञापन अभियान कर रही थीं और उन्होंने बहुत सारे अन्य पूचियों और यहां तक ​​कि एक बिल्ली के साथ एक और वीडियो साझा किया।

अन्य खबरों में, Kareena Kapoor Khan ने एक परिवार से मिली कुछ तस्वीरों को साझा किया। तस्वीर में वह अपनी चाची रीमा जैन, पिता रणधीर कपूर, बेटे तैमूर और भतीजी, समीर कपूर के साथ पोज़ देती देखी जा सकती हैं। एक अन्य तस्वीर में, तैमूर को भागते हुए देखा जा सकता है, जबकि रीमा जैन ने उसे एक तस्वीर के लिए रखा। एक कैप्शन को जोड़ते हुए, Kareena ने लिखा “मेरे सभी पसंदीदा इंसान एक? ¤ â ?? एक ?? ¤ï¸ ?? एक ?? ¤ K ??”।

View this post on Instagram

All my favourite humans ❤️❤️❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

कुछ दिनों पहले Kareena Kapoor Khan ने अपनी गर्ल गैंग के साथ एक फोटो पोस्ट की थी। तस्वीर में Kareena ने मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, नताशा पूनावाला, मल्लिका भट्ट के साथ पोज दिया, जबकि करिश्मा कपूर गायब थीं। कैप्शन में, उसने कहा, “जब सबसे खराब होता है, तो स्क्वाड पहले ¯’ionâ ?? ¤ @ ?? PS: @therealkarismakapoor कार्रवाई में गायब होता है।”

काम के मोर्चे पर, Kareena Kapoor Khan को आखिरी बार अंगरेजी माध्यम में देखा गया था जो लॉकडाउन के दौरान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में इरफान खान और राधिका मदान भी मुख्य भूमिका में थे। उनकी दुखद मौत से पहले 13 मार्च को इरफान खान की यह आखिरी रिलीज थी।

Kareena अगली बार मल्टी-स्टारर पीरियड ड्रामा, तख्त में दिखाई देंगी  । धर्मा प्रोडक्शन, ऐराजाज़ेब के सिंहासन पर पहुँचने पर आधारित है। Kareena के अलावा, कलाकारों में अनिल कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, रणवीर सिंह, जानवी कपूर और भूमि पेडनेकर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म 2021 में कुछ समय के लिए रिलीज़ होने वाली है।