KRK ने अपनी फिल्म ‘Deshdrohi’ और Alia Bhatt की ‘Sadak 2’ की IMDb रेटिंग की तुलना की

Alia Bhatt-Sanjay Dutt की ‘Sadak 2’ 65 हजार से अधिक वोट पाने और 1.0 का स्कोर हासिल करने के बाद IMDB पर सबसे कम रेटिंग वाली फिल्म बन गई। Sadak 2 के साथ भट्टों का बहुप्रतीक्षित मिलन एक गीला विद्रूप साबित हुआ है। सितारों के लिए गहन ट्रोलिंग के बाद, Sushant Singh Rajput की मौत के बाद नेपोटिज्म की बहस के बीच फिल्म के ट्रेलर, और गीतों के बीच, महेश भट्ट निर्देशन ऑनलाइन जारी होने के बाद भी लगातार प्राप्त करते रहे।

विवादास्पद और स्व-घोषित फिल्म समीक्षक और बॉक्स ऑफिस विश्लेषक कमाल राशिद खान (केआरके) ने अपनी फिल्म ‘Deshdrohi’ और महेश भट्ट निर्देशित फिल्म ‘Sadak 2’ की IMDB रेटिंग की तुलना करने के लिए अपने ट्विटर हैंडल को लिया । खुद केआरके द्वारा निर्मित, Deshdrohi 2008 की फिल्म है जिसने बॉक्स-ऑफिस पर धूम मचाई। फिल्म में कमाल राशिद खान, ग्रेसी सिंह, हृषिता भट्ट और ज़ुल्फी सईद ने अभिनय किया।

SADAK 2 के बारे में

सदाक 2  दो दशकों के बाद महेश भट्ट का निर्देशन है, और Alia Bhatt के साथ उनका पहला सहयोग भी। फिल्म Sanjay Dutt के चरित्र रवि की 1991 की फिल्म Sadak से कहानी को आगे ले जाती है, जो बदला लेने, धर्म और ट्विस्ट से भरी यात्रा में Alia Bhatt और आदित्य रॉय कपूर के पात्रों को लेने से पहले पूजा को संबोधित करते हुए दिखाई देती है। इस फिल्म में जिशु सेनगुप्ता, मकरंद देशपांडे, प्रियंका बोस, अक्षय आनंद सहित अन्य कलाकार भी हैं।