Sushant केस में CBI की ग्रिलिंग के लिए Rhea Chakraborty का दस्तावेज चेकलिस्ट

Sushant Singh Rajput मौत मामले में CBI द्वारा तलब किए जाने के बाद, Rhea Chakraborty शुक्रवार को डीआरडीओ गेस्टहाउस में फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा, कुक नीरज और Rhea Chakraborty के भाई शोविक सहित अन्य प्रमुख व्यक्तियों के साथ पहुंची। सूत्रों के मुताबिक, CBI ने Rhea से जांच से संबंधित कुछ दस्तावेज ले जाने के लिए कहा था।

CBI द्वारा पूछे गए दस्तावेज

Rhea को अपने बैंक खातों, लेनदेन के विवरण और संपत्ति के कागजात से संबंधित सभी दस्तावेजों को ले जाने के लिए कहा गया था।

Rhea को डॉक्टर के पर्चे को उन दवाओं और दवाओं के प्रमाण के रूप में ले जाने के लिए भी कहा गया था जो उसने कथित तौर पर Sushant Singh Rajput को दी थीं।

इसके साथ ही Rhea को थेरेपी सत्रों के सभी परामर्श / नियुक्ति पावती लेने के लिए कहा गया जो उसने Sushant और निदान करने वाले चिकित्सक के बीच बुक किया था।

CBI के साथ सभी प्रमुख खिलाड़ी

सूत्रों ने रिपब्लिक टीवी को जानकारी दी है कि Rhea Chakraborty से दो अन्य इंस्पेक्टरों के साथ CBI एसपी नूपुर प्रसाद द्वारा पूछताछ की जाएगी। CBI ने कहा कि मामला परीक्षा के चरण में है और CBI को Rhea Chakraborty के बयान का इस्तेमाल Sushant की मौत के लिए परिस्थितियों को समझने के लिए किया जाएगा।

उनके अलावा, सैम्युअल मिरांडा और सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी भी Sushant Singh Rajput की मौत की जांच में CBI की पूछताछ के लिए DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे हैं। शुक्रवार को डीआरडीओ गेस्टहाउस में कुक नीरज भी पहुंचे हैं, जिसका अर्थ है कि जिन प्रमुख खिलाड़ियों के बारे में कहा जाता है कि वे Sushant Singh Rajput के साथ शारीरिक रूप से निकट हैं, वे अब CBI के साथ हैं। गुरुवार को मुंबई के सांताक्रूज में CBI के DRDO गेस्ट हाउस में 14 घंटे से अधिक समय तक शोविक चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी, नीरज, और केशव बच्चन को CBI ने ग्रिल किया।

सूत्रों के अनुसार, नीरज, पिठानी और मिरांडा की पूछताछ एक टीम द्वारा की जाएगी और तीनों द्वारा दर्ज किए गए बयानों पर Rhea का सामना किया जाएगा। पिछले 6 महीनों की घटनाओं पर ध्यान केंद्रित किया गया है, जिसमें वाटरस्टोन रिसॉर्ट में रहना शामिल है।