Kareena Kapoor Khan का कहना है कि वह ‘अपने गैंग को पहले से ही मिस कर रही हैं’ वह ग्रुपफी शेयर करती हैं

गुड न्यूवेज़ अभिनेता Kareena Kapoor Khan ने शुक्रवार, 28 अगस्त, 2020 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने हाल के पुनर्मिलन से नताशा पूनावाला द्वारा साझा की गई तस्वीर को फिर से तैयार करने के लिए ले लिया। इस तस्वीर में Kareena को अपनी BFFs, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और नताशा पूनावाला के साथ चिल करते हुए देखा जा सकता है। पोस्ट के साथ, अभिनेता ने अपने BFFs के लिए एक मीठा कैप्शन भी बताया कि वह उन्हें कितना याद करता है।

तस्वीर में Kareena और बाकी को अपने पोज़ देते हुए देखा जा सकता है। Kareena को प्रिंटेड श्रग के साथ कांस्य के रंग का टॉप भी पहने देखा जा सकता है। मध्य बिदाई हेयरडू और न्यूनतम मेकअप के साथ उसने लुक को पूरा किया। मलाइका ने क्रीम रंग का टॉप पहना और एक साइड के हेयरडू और बोल्ड लिप्स लिए। अमृता ने कैज़ुअल पोशाक पहनी और साथ ही कोहिल वाली आई और गन्दा हेयरडू भी चुना, जबकि नताशा ने लहराती हेयरडू और चमकीले मेकअप का विकल्प चुना।

पोस्ट के साथ, Kareena ने उनके लिए एक मीठा कैप्शन भी लिखा। उसने लिखा, ” एक लाल दिल वाले इमोजी के साथ आप सभी को पहले से ही याद कर रहा हूं”। लड़की गिरोह ने हाल ही में छह महीने के अंतराल के बाद एक पुनर्मिलन किया था, नताशा ने भी एक समान पोस्ट कहा और उसी का खुलासा किया।

वह जिस सोशल मीडिया यूजर हैं, वह Kareena अक्सर कई तस्वीरें, वीडियो, रील, स्टोरीज और भी बहुत कुछ शेयर करती हैं, जिससे प्रशंसकों को उनके निजी और पेशेवर जीवन की झलक मिलती है। इस तस्वीर के अलावा, Kareena ने अपनी आउटिंग से एक और तस्वीर साझा की। तस्वीर में, गैंग को कुछ शानदार पोज़ देते हुए देखा जा सकता है जो सभी बहुत ही ग्लैमरस लग रहे हैं।

पोस्ट के साथ, Kareena ने एक विचित्र नोट भी दिया। उसने लिखा, “जब सबसे बुरी बात आती है, तो सबसे पहले स्क्वाड आता है। PS: @therealkarismakapoor कार्रवाई में गायब है ” । प्रशंसकों और नेटिज़न्स ने भी पोस्ट पर प्रशंसा और सकारात्मक टिप्पणियों की बौछार की।

काम के मोर्चे पर

Kareena को आखिरी बार इरफ़ान खान और राधिका मदान के साथ बहुप्रतीक्षित फ़िल्म अंगरेजी मीडियम में देखा गया था। वह बहुचर्चित फिल्म लाला सिंह चड्ढा में अभिनेता आमिर खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगी। यह फिल्म हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स की एक प्रतिष्ठित फिल्म, फॉरेस्ट गम्प की रीमेक बताई जाती है। Kareena Kapoor Khan को मैग्नम ऑपस तख्त और पू डायरीज टीवी श्रृंखला में भी देखा जाएगा।