Bhumi Pednekar की ‘Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare’ सितंबर में एक OTT रिलीज़ करने के लिए

सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली कुछ बॉलीवुड फिल्में OTT प्लेटफार्मों पर जारी महामारी के कारण जारी की गई थीं। से Laxmmi बम को सड़क 2, कई निर्माताओं डिजिटल प्लेटफार्मों में उनकी फिल्में रिलीज करने का फैसला किया है। अब, कोंकणा सेन शर्मा और Bhumi Pednekar अभिनीत Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare भी सितंबर में एक OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी।

OTT पर रिलीज करने के लिए ‘Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare’

कुछ महीने पहले, निर्माताओं द्वारा यह पुष्टि की गई थी कि वे नेटफ्लिक्स पर Bhumi Pednekar की फिल्म Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare रिलीज करेंगे । दर्शकों को फिल्म की आधिकारिक रिलीज की तारीख का इंतजार है। अब बताया जा रहा है कि यह फिल्म सितंबर में रिलीज होगी। एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले निर्मित इस फिल्म का निर्देशन अलंकृता श्रीवास्तव ने किया है। कोंकणा सेन शर्मा और Bhumi Pednekar के अलावा Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare में विक्रांत मैसी और अमोल पलशेकर ने अभिनय किया। फिल्म की रिलीज से पहले, 2019 में बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इसका प्रीमियर किया गया था।

Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare डाली

कोंकणा सेन शर्मा और Bhumi Pednekar फिल्म में बहनों की भूमिका निभाएंगी। फिल्म की कहानी दो चचेरे भाई डॉली और काजल के इर्द-गिर्द घूमती है, जो उनके बीच एक सीक्रेट साझा करते हैं। जबकि डॉली एक विवाहित महिला है और कड़ी मेहनत करने वाली माँ अपने नए घर को लेकर उत्साहित है, काजल एक ऐसी महिला है जो ग्रामीण भारत से शहर का रुख करती है। लेकिन जब काजल को छोटे कौशल के साथ शहर में जीवित रहना मुश्किल लगता है, तो वह एक साइबर कैफे में काम करना शुरू कर देती है और चीजें यू-टर्न लेती हैं। बहनों को एक दूसरे के लिए महत्वपूर्ण माना जाता है, जो उनके जीवन में अधिक मसाला जोड़ता है।

इसके अलावा Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare, भूमी पेदनेकर भी में नजर आएंगी दुर्गावती। यह फिल्म एक तेलुगु फिल्म भागमथी और रीमेक अरशद वारसी की रीमेक है, जिसमें Bhumi Pednekar भी हैं। फिल्म 2021 में रिलीज होने की उम्मीद है।