Aamir Khan की बेटी Ira Khan ने शेयर की सबसे रिलेटेड क्वारंटाइन पोस्ट

Ira Khan अपने समय को लेकर संगरोध में बिताए मजेदार अपडेट साझा कर रही हैं। स्टार किड ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी OOTD की एक तस्वीर साझा की। तस्वीर के साथ उसने एक उल्लसित कैप्शन भी कहा, “आज, मैंने पैंट पहन रखी है”।

Ira Khan कहती हैं, “I put on pants” क्योंकि वह बाहर निकलने के लिए तैयार हो जाती है

चल रहे कोरोनावायरस महामारी ने दुनिया भर में लाखों लोगों को अपने घरों में संगरोध करने के लिए प्रेरित किया है। इस संगरोध के बीच, सेलिब्रिटीज अपने दिन-प्रतिदिन की दिनचर्या को साझा कर रहे हैं और इस वैश्विक स्वास्थ्य संकट के दौरान वे अपना समय कैसे बिता रहे हैं। Aamir Khan की बेटी Ira Khan भी इस बैंडबाजे में शामिल हुईं।

Ira Khan ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना OOTD साझा किया। लेकिन उसके पहनावे से ज्यादा, Ira Khan के कैप्शन ने शो को चुरा लिया। इस पोस्ट के साथ, Ira Khan ने एक भरोसेमंद संगरोध अद्यतन भी साझा किया। उसने लिखा, “मैंने पैंट पहन ली। यह कुछ हफ्तों से अजीब है। शायद और। यह सब व्यक्तिपरक है, मुझे लगता है कि … आप अपने जीवन और उसके चरणों को कैसे विभाजित करते हैं।

Ira Khan ने कहा, “लेकिन नियमितता। आज, मैंने पैंट पर डाल दिया। #babysteps #keepatit #bonuspoints #headband #happyfriday ”। Ira Khan ने इस पोशाक को बैटमैन लोगो टी-शर्ट, एक सादे श्रग और एक हेडबैंड के साथ पूरा किया।

लेकिन यह Ira Khan की पहली संगरोध अपडेट पोस्ट नहीं है। इस लॉकडाउन के बीच वह खुद की कई ओओटीडी तस्वीरें साझा कर रही हैं। उसने कुछ महीने पहले एक और रिलेटेबल पोस्ट शेयर की, जब उसने अपना ‘वर्क फ्रॉम होम’ अवतार पोस्ट किया।

तस्वीरों में Ira Khan ने शानदार कपड़े पहने हैं। लेकिन भले ही खान अपने काम की पोशाक में नहीं है लेकिन वह काम से घिरा हुआ लगता है। फर्श के पार कई कागज हैं, दीवार के खिलाफ व्हाइटबोर्ड, और Ira Khan के सामने एक लैपटॉप रखा है। कुछ तस्वीरों में, वह लगता है कि अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर रही है, जबकि कुछ में वह कैमरे के लिए मूर्खतापूर्ण प्रस्तुत कर रही है।

इस भरोसेमंद पोस्ट के साथ, Ira Khan ने एक दिलचस्प कैप्शन भी जोड़ा, “घर से काम करना: उत्साही काम करना। आप फैलना शुरू करते हैं। आप भ्रमित हो जाते हैं। आप चिंतित हो जाते हैं। आप हार मानने लगते हैं। आप खिंचाव करते हैं। आप मुस्कुराइए। आप पोज दें। मित्रों अलविदा”।