Hazel Keech को अपने पहले कुछ मॉडलिंग असाइनमेंट याद हैं “चित्रों को सहेजने के लिए धन्यवाद माँ”

अभिनेता Hazel Keech ने हाल ही में Instagram पर अपने पहले मॉडलिंग असाइनमेंट में से एक तस्वीर का एक गुच्छा साझा करने के लिए लिया। उन्हें कुछ ब्रांड के कपड़ों के लिए विभिन्न पैटर्न के नाइट सूट में प्रस्तुत करते देखा जा सकता है। जब भी उनका कोई मॉडलिंग असाइनमेंट या इवेंट होता था, तो वह एक मजबूत सपोर्ट सिस्टम होने के लिए और अपनी तरफ से होने के लिए अपनी मां को धन्यवाद देती थीं। तस्वीर को उनके प्रशंसकों से बहुत प्यार मिल रहा है क्योंकि वे Hazel Keech के Instagram पर पोस्टबैक से रोमांचित हैं।

Hazel Keech का पहला काम

Hazel Keech ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने प्रारंभिक मॉडलिंग के दिनों और घटनाओं से चित्रों का एक गुच्छा साझा किया। पोस्ट की गई तस्वीर में, उसने तीन तस्वीरों को एक साथ रखा है जो उसके करियर के पहले मॉडलिंग असाइनमेंट में से एक का हिस्सा थीं। तस्वीरों में, वह एक कपड़ा कंपनी के लिए काम करती दिखाई दे रही है जो विभिन्न प्रकार के नाइट सूट बेचती है। वह काले, नीले और गुलाबी सूती नाइट सूट में फंकी पैटर्न और डिजाइन के कपड़े पहने नजर आती हैं।

एक स्पष्ट तस्वीर भी है जहाँ वह किसी समारोह या कार्यक्रम में मुस्कुराते हुए दिखाई देती है। उसने उल्लेख किया है कि यह तस्वीर पहले पेशेवर कार्यों में से एक है जिसमें उसने भाग लिया था जबकि वह अभी भी एक नवागंतुक था।

पोस्ट के लिए कैप्शन में, Hazel Keech ने व्यक्त किया है कि वह अपने मॉडलिंग अभियानों से इन यादगार तस्वीरों के पार जाने में कितनी खुश थी। उसने उल्लेख किया है कि उसे कुछ क्लिक मिले हैं जो उसके पहले कुछ मॉडलिंग असाइनमेंट और घटनाओं में से एक का हिस्सा थे। उन्होंने इन तस्वीरों को सहेजने के लिए अपनी मां को भी धन्यवाद दिया क्योंकि वे शौकीन यादें वापस लाती हैं। Hazel Keech ने अपनी मां को दिन में वापस अपने सभी आयोजनों में उनके साथ आने के लिए धन्यवाद दिया, जबकि उन्होंने बताया कि यह सब ‘मामा का प्यार’ है।