Anupam Kher ने की पत्नी की Kirron की शादी की 35 वीं सालगिरह कहते हैं ‘You Are A Great Girl’

अपनी 34 वीं शादी की सालगिरह पर पत्नी किरन खेर को शुभकामना देने के लिए, अभिनेता Anupam Kher ने अपने काले और सफेद फोटो एलबम से एक मोनोक्रोम तस्वीर साझा की। विपर्ययण चित्र में, Kirron Kher एक साथ सभी मुस्कुराता हुआ चेहरा प्रस्तुत करते हुए Anupam Kher, जो उसके बगल में बैठा है, उसके माथे पर एक चुंबन रोपण में देखा जाता है देखा जाता है। अनदेखी फेंकने वाली तस्वीर के साथ, 65 वर्षीय अभिनेता ने उसके लिए दिल खोलकर लिखा। अपनी शादी की सालगिरह पोस्ट देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

“सबसे प्रिय # किरन !! 35 वीं वर्षगांठ की शुभकामनाएं। हमने एक-दूसरे को लगभग 45 वर्षों के लिए जाना है। यह एक जीवन का समय है। हम दो मजबूत व्यक्तियों के रूप में एक साथ बड़े हुए हैं। हमें एक साथ ज्यादा समय बिताने की ज़रूरत नहीं है। आप व्यस्त हैं। एक सांसद होने के नाते और मैं एक अभिनेता होने में व्यस्त हूं। लेकिन मैं हूं और हमेशा आपके लिए रहूंगा। आप एक महान व्यक्ति हैं। सुरक्षित रहें। हमेशा प्यार और प्रार्थनाएं! “, Anupam Kher ने लिखा।

कुछ घंटों के भीतर, पोस्ट 65K से अधिक लाइक्स पाने में सफल रहा और अब भी गिना जा रहा है। इस बीच, प्रशंसकों के एक वर्ग ने युगल के लिए शादी की शुभकामनाओं के साथ टिप्पणी अनुभाग को भर दिया। दूसरी तरफ, एक प्रशंसक ने Anupam Kher के किरोन के कैप्शन की प्रशंसा की और लिखा, “सुंदर रेखाएं और इतनी प्यारी जोड़ी” जबकि एक और दावा किया, “थॉट्स ए पर्फ्रक्ट इच्छा, बधाई”। अभिनेता नाज़ानिया बोनादी ने भी टिप्पणी अनुभाग में दोनों को बधाई दी। तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम अंबिका ने भी लिखा, “हैप्पी एनिवर्सरी”।

Anupam Kher और Kirron Kher

इस जोड़ी ने 1985 में शादी का संकल्प लिया और अभिनेता-बेटे सिकंदर खेर के माता-पिता हैं। बेबी अभिनेता अक्सर अपने अभिनेता बने राजनीतिज्ञ पत्नी को समर्थन देने और उसके साथ कंधे से कंधा चलने के लिए कोशिश की है। अपनी शादी की याद को संजोने के लिए, पिछले साल उन्होंने एक अनसीन थ्रोबैक शादी की फोटो शेयर की और साथ ही साथ के्रन को विश करने के लिए एक संक्षिप्त कैप्शन भी दिया। इस जोड़े के साथ, जो शादी की रस्में निभा रहे थे, तस्वीर में Anupam Kher के भाई राजू खेर और माँ दुलारी भी थे।

अभिनय के दिग्गजों ने वीर ज़ारा, टोटल सियापा और रंग दे बसंती सहित कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। पेशेवर मोर्चे पर, Anupam Kher को आखिरी बार वन डे में देखा गया था। 2019 में रिलीज़ हुई इस फ़िल्म में ईशा गुप्ता, कुमुद मिश्रा, ज़रीना वहाब, ज़ाकिर हुसैन, राजेश शर्मा और मुरली शर्मा भी थे।