Amitabh Bachchan ने घर पर गणपति समारोह का विवरण साझा किया, यह महसूस किया

Bollywood सितारों को त्यौहारों को धूमधाम से मनाने के लिए जाना जाता है, सेलिब्रिटीज को अक्सर ऐसे दिनों में घर-गृहस्थी करते देखा जाता है, क्योंकि उन्हें एक ही समय में कई लोगों द्वारा आमंत्रित किया जाता है। हालाँकि, COVID-19 महामारी के कारण, गणेश चतुर्थी के उत्सव को इस वर्ष वश में किया गया था। चारों ओर से प्रतिबंधों के बावजूद, Amitabh Bachchan को शनिवार को घर पर भगवान गणेश का स्वागत करने का भारी अनुभव था।

Amitabh Bachchan निवास पर गणेश चतुर्थी

Amitabh Bachchan ने सोशल मीडिया पर लिया और अपने निवास पर भगवान गणेश की मूर्ति की एक तस्वीर साझा की। बिग बी ने लिखा कि परिवार ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर हाथी भगवान की पूजा की। मेगास्टार ने लिखा कि शुभ दिन पर खुशी, शांति और समृद्धि का माहौल था।

उन्होंने कहा कि गणेश आरती और घर का बना मोदक घर में त्योहार के अन्य आकर्षण थे। शहंशाह स्टार समारोह के दौरान घर पर माहौल के बारे में भावनाओं से भर गया था और कहा, ‘मैं जीवन में कोई अन्य की इच्छा है।’

View this post on Instagram

Ganapati Bappa Moreya ..???

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

Amitabh Bachchan सर्वशक्तिमान के लिए आभार पोस्ट भी शेयर कर रहे थे, जब उन्हें इलाज के दौरान COVID-19 का पता चला था, और डिस्चार्ज होने के बाद भी। बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और आराध्या ने भी सीओवीआईडी ​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया और अब ठीक हो गए हैं।

पेशेवर मोर्चे पर, बिग बी को पिछली बार गुलाबो सीताबो में देखा गया था, जो लॉकडाउन के दौरान ऑनलाइन रिलीज़ होने वाली प्रमुख फिल्मों में से एक थी। अनुभवी के पास कई अन्य फिल्में हैं जो रिलीज के लिए तैयार हैं। इसमें नागराज मंजुले का झुंड , अयान मुखर्जी का ब्रह्मास्त्र और रूमी जाफरी का चेहेरे शामिल हैं।