Sohail के घर पर गणपति सेलिब्रेशन के लिए Salman Khan ने Iulia खान के साथ पहुंचें

खान परिवार त्योहारों पर अपनी सभाओं के लिए जाना जाता है और शनिवार को गणेश चतुर्थी के अवसर पर यह अलग नहीं था। COVID महामारी की शुरुआत के बाद से परिवार के सदस्यों के पहले संगठन में, सितारों को Sohail Khan के घर में पहुंचते देखा गया था। Salman Khan ‘करीबी दोस्त’ Iulia वंतूर के साथ पहुंचे।

Salman Khan और परिवार ने गणेश चतुर्थी मनाई 

Salman Khan और इउलिया, जिन्हें अक्सर उनकी अफवाह वाली प्रेमिका कहा जाता है, Sohail Khan के घर पर एक ही कार में पहुंचे। आगमन पर क्लिक करते ही दोनों ने मुखौटे दान कर दिए थे।

एक अन्य कार में, Salman Khan के पिता, अनुभवी पटकथा लेखक सलीम खान और उनकी पत्नी, अनुभवी अभिनेत्री हेलेन, एक साथ पहुंचे, और उन्होंने भी मास्क दान किया था। Sohail Khan को घर पर हेलन को एस्कॉर्ट करते देखा गया।

Salman Khan के बहनोई आयुष शर्मा और डेज़ी शाह अन्य सितारों में शामिल थे, जो समारोह में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे।

यहां तक ​​कि Salman Khan की बहन अर्पिता ने भगवान गणेश का घर चमकाया। आयुष ने अपने बच्चों आहिल और आयत का एक चित्र हाथी भगवान के साथ पोस्ट किया।

View this post on Instagram

Ganpati Bappa Morya

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on

Salman Khan और उनके परिवार के कई सदस्य और जैकलीन फर्नांडीज जैसे कलाकार लॉकडाउन के प्रमुख भाग के दौरान मुंबई के पास पनवेल में अभिनेता के फार्महाउस में रह रहे थे। कुछ दिनों पहले ही Salman Khan को मुंबई के एक स्टूडियो में स्पॉट किया गया था, क्योंकि उन्होंने बिग बॉस 14. की शूटिंग के दौरान दबंग स्टार, दबंग स्टार, फार्महाउस से कई म्यूजिक वीडियो और ब्रांड वेंचर्स लॉन्च करने के अलावा अपनी धर्मार्थ गतिविधियों के लिए सुर्खियां बटोरी थीं, तालाबंदी के दौरान जरूरतमंदों को भोजन और अन्य जरूरी चीजें दान करना।