Ankita Lokhande Sushant Singh Rajput के लिए प्रार्थना करती हैं क्योंकि वह घर पर गणपति बप्पा का स्वागत करती हैं

कई, नेटिज़न्स से सही, पत्रकारों से लेकर सेलिब्रिटीज तक के प्रयासों ने Sushant Singh Rajput के लिए न्याय के प्रति आंदोलन को एक वास्तविकता बनाने में मदद की। कई हैशटैग के अलावा, अपराध स्थल और सनसनीखेज बयानों से फोटो और वीडियो का विश्लेषण, पहल का एक आकर्षण प्रार्थनाएं रहा है। दिवंगत स्टार की बहन श्वेता सिंह कृति लगातार सभी समर्थकों से Sushant के लिए प्रार्थना में शामिल होने का आग्रह करती रही हैं, और ऐसी ही एक और पहल शनिवार को गणेश चतुर्थी के अवसर पर की गई।

Ankita Lokhande # गायत्रीमंत्र 4SSR में शामिल हुईं

स्वतंत्रता दिवस पर ‘Global Prayers 4 SSR’ नाम के एक आंदोलन के बाद, एसएसआर की बहन ने सभी से M #GlobalPrayers4SSR’ आंदोलन में भाग लेने का आग्रह किया, जो गायत्री मंत्र के गायन की विशेषता होगी।

Ankita Lokhande परिवार और नेटिज़न्स के नेतृत्व में सभी आंदोलनों को अपना समर्थन दे रही हैं, और उन्होंने एक बार फिर गणेश चतुर्थी पर ऐसा किया। मणिकर्णिका जबकि गणपति के साथ उसके खास रिश्ता प्रकाश डाला स्टार, 7 साल, जो भगवान गणेश घर का स्वागत किया और उन्होंने लिखा है कि बाप्पा सब कुछ के बारे में पता था के लिए Sushant के साथ एक रिश्ता में था।

सभी को गणेश चतुर्थी की बधाई और ‘गणपति बप्पा मोरया’ का जाप करते हुए, उन्होंने सभी से पूरे मन से बप्पा से प्रार्थना करने का आग्रह किया। इसके साथ ही, Ankita Lokhande ने हैशटैग # GayatriMantra4SSR का भी इस्तेमाल किया, क्योंकि उन्होंने अपने घर पर मूर्ति के वीडियो को गायत्री मंत्र के बैकग्राउंड में बजाया था।

Ankita Lokhande ने SSR के लिए कई पहल कीं

इससे पहले, अभिनेता ने एक दीपक और एक मोमबत्ती जलाया था, क्योंकि प्रशंसकों और netizens ने विभिन्न आंदोलनों के लिए गति एकत्र की। Ankita Lokhande ने # GlobalPrayers4SSR में अपने मुड़े हुए हाथों की तस्वीर पोस्ट करके भी भाग लिया था, और घर पर प्रार्थना स्थल का एक वीडियो भी साझा किया था।

View this post on Instagram

CHILD Of GOD ?

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on