Sanjay Dutt घर में भगवान गणेश का स्वागत करते हैं, ‘इस त्योहार पर सभी बाधाओं को दूर करता है’

COVID-19 महामारी ने इस साल गणेश चतुर्थी समारोह की चमक को बढ़ा दिया है, लेकिन भक्तों की भावना को कम नहीं किया गया है। जबकि नागरिकों ने लालबागचा राजा और कई अन्य प्रतिष्ठित स्थानों पर ‘बप्पा’ के दर्शन को याद किया, उन्होंने हाथी भगवान से प्रार्थना की कि इस साल उन्हें बाधा से छुटकारा दिलाया जाए। गणेश चतुर्थी पर Sanjay Dutt की इच्छा भी इसी तर्ज पर थी, उम्मीद थी कि यह त्योहार लोगों के जीवन की सभी बाधाओं को दूर करेगा।

Sanjay Dutt गणेश चतुर्थी पर प्रशंसकों को शुभकामनाएं देते हैं 

सोशल मीडिया पर ले जाते हुए, Sanjay Dutt ने पत्नी मानयता के साथ एक तस्वीर साझा की, जैसा कि उन्होंने पारंपरिक वेशभूषा में भगवान गणेश की मूर्ति के साथ किया था। मुन्नाभाई एमबीबीएस स्टार ने लिखा है कि समारोह में इस वर्ष भारी नहीं थे, लेकिन बाप्पा में विश्वास वही रहा। ‘गणपति बप्पा मोरया’ का जाप करते हुए, उन्होंने आशा व्यक्त की कि भगवान गणेश स्वास्थ्य और खुशी के साथ सभी को आशीर्वाद देते हैं।

Sanjay Dutt की सेहत 

COVID ​​-19 महामारी के अलावा, Sanjay Dutt खुद स्वास्थ्य मुद्दों से जूझ रहे हैं। अभिनेता को कुछ दिनों पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद उन्होंने घोषणा की कि वह अपने इलाज के लिए काम से छुट्टी लेंगे। ‘संजू’ को बाद में मुंबई के लीलावती अस्पताल में भी देखा गया, जिसमें बहन प्रिया दत्त भी उनके साथ थीं।

उन्होंने एक बयान भी जारी किया, “संजू मुंबई में अपने प्रारंभिक उपचार को पूरा करेगा। हम यात्रा की आगे की योजनाएँ बनाएंगे कि कैसे और कब तक स्थिति आसान हो जाती है, इस आधार पर। संजू कोकिलाबेन अस्पताल में हमारे सम्माननीय डॉक्टरों के हाथों में है। । ”

“संजू अपने जीवन में कई उतार-चढ़ावों से गुज़रे हैं, लेकिन हर कठिन दौर से गुजरने के बाद भी वह हमेशा आपके आराध्य और सहायक रहे हैं। और इसके लिए, हम हमेशा आभारी रहेंगे। हमें अब एक और चुनौती के माध्यम से परखा जा रहा है।” , और मुझे पता है, वही प्यार और गर्मजोशी उसे इस समय के माध्यम से भी देखेगी। ”