Sushant Singh के मामले की CBI ने की जांच, Twitter पर Kangana Ranaut

Sushant Singh Rajput के मामले की जांच अब CBI कर रही है। इस बीच, Kangana Ranaut ने हाल ही में Twitter ज्वाइन किया और अपने लिए एक व्यक्तिगत खाता बनाया। अंत में, Sonakshi Sinha के नवीनतम सोशल मीडिया अभियान के कारण लोगों की गिरफ्तारी हुई। यहाँ आज की शीर्ष मनोरंजन कहानियों में से कुछ हैं।

Sushant डेथ प्रोबे: CBI रीचेज़ लेट एक्टर के बांद्रा रेजिडेंस विथ पिठानी एंड स्टाफ मेंबर

Sushant Singh Rajput के घर पर आज दोपहर ढाई बजे CBI पहुंची। CBI  ने अपराध स्थल के दो प्रमुख गवाहों, Sushant के रसोइए और उनके अच्छे दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को भी बुलाया। 14 जून, 2020 को अभिनेता को उनके घर पर मृत पाया गया। इसके अलावा, CBI ने मुंबई पुलिस से पूछताछ भी की और उनसे पूछा कि उन्हें दिवंगत अभिनेता के लिए दूसरी शव परीक्षण रिपोर्ट क्यों नहीं मिली।

Sonakshi Sinha के Twitter अभियान के खिलाफ साइबर बदमाशी एक आदमी की गिरफ्तारी की ओर ले जाती है

Sonakshi Sinha ने हाल ही में मिशन जोश के साथ ‘अब बास’ अभियान शुरू किया। इस अभियान का उद्देश्य सोशल मीडिया पर साइबर-बदमाशी का मुकाबला करना है। शशिकांत जाधव नाम के औरंगाबाद के 27 वर्षीय व्यक्ति को हाल ही में पुलिस ने अभिनेता को ऑनलाइन परेशान करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। पुलिस उन अन्य लोगों की भी जांच कर रही है जिन पर सोशल मीडिया पर Sonakshi Sinha को गाली देने का आरोप था।

Sonu Sood को ‘काफी और त्वरित कार्रवाई’ के लिए कलाकार की ओर से दिल खोलकर श्रद्धांजलि दी जाती है

Sonu Sood निस्संदेह सबसे प्यारे अभिनेताओं में से एक हैं जो अभी उन सभी सामाजिक कार्यों के लिए धन्यवाद करते हैं जो वे महामारी के दौरान कर रहे हैं। गौरव भाटकर नामक एक कलात्मक प्रशंसक ने अभिनेता के एक अद्भुत चित्र को चित्रित करके Sonu Sood के लिए अपनी प्रशंसा दिखाई। पेंटिंग ने लोगों से भरी बसों को भी दिखाया, Sonu Sood के अभियान के लिए श्रद्धांजलि अर्पित की जिसने प्रवासियों को लॉकडाउन के दौरान अपने गृहनगर लौटने में मदद की।

Kangana Ranaut ने Twitter के साथ जुड़ने की ‘एजेंडा’ का खुलासा किया, जिसमें कहा गया है कि प्रिसिंपल, विन प्रेज

Bollywood अदाकारा Kangana Ranaut ने हाल ही में अपना निजी Twitter अकाउंट बनाया है। उन अनजान लोगों के लिए, अभिनेता के पास इससे पहले कभी भी सोशल मीडिया अकाउंट नहीं था और वह अपनी ‘टीम’ को अपनी सभी ऑनलाइन गतिविधियों को संभालने देगा। हाल ही में एक पोस्ट में, Kangana Ranaut ने एक नया Twitter अकाउंट शुरू करने के अपने एजेंडे का खुलासा किया। अभिनेता ने कहा कि Twitter पेज बनाने का उनका एकमात्र उद्देश्य प्रसार ‘राष्ट्रवाद’ था। उनके प्रशंसकों ने तुरंत #BollywoodQueenOnTwitter के साथ उनकी प्रशंसा करना शुरू कर दिया।