Sonu Sood को ‘काफी और त्वरित कार्रवाई’ के लिए कलाकार की ओर से दिल खोलकर श्रद्धांजलि दी जाती है

दबंग अभिनेता Sonu Sood को तनाव भरे समय के बीच अपने मानवीय कार्यों के लिए सभी तिमाहियों से अपार प्यार और सराहना मिल रही है। अभिनेता अपने गृहनगर तक पहुंचने में फंसे हुए प्रवासी कामगारों की मदद के लिए स्तंभ से लेकर पोस्ट तक चला रहे हैं। वह अभिनेता जो ‘हेल्प मैसेज ’प्राप्त करते हुए सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव है, ने खुद का एक विचारपूर्ण चित्र साझा किया, जिसे कलाकार गौरव भाटकर ने बनाया था।

कलाकार Sonu Sood का चित्र बनाता है

चित्र में, कलाकारों ने एक बस और प्रवासी श्रमिकों के साथ Sonu Sood की तस्वीर चित्रित की, जिसमें कोरोनोवायरस लॉकडाउन के दौरान अभिनेता ने प्रवासी श्रमिकों को दी जाने वाली मदद का चित्रण किया। इंस्टाग्राम पर पोस्ट को कैप्शन देते हुए, सिम्म्बा अभिनेता ने एक सोचा-समझा कैप्शन लिखा , जिसमें लिखा था, “आपका जीवन आपका कैनवास है, एक दिव्य कृति बनाता है।”

Sonu Sood के अलावा, गौरब ने अपने इंस्टाग्राम उम्र पर एक वीडियो साझा किया जहां उन्होंने इक्का अभिनेता को उपहार देते हुए पेंटिंग का वर्णन किया। वीडियो में, गौरव ने कहा कि “यह गौरव भाटकर की ओर से Sonu Sood सर को उन सभी कामों के लिए एक छोटी सी श्रद्धांजलि है, जो उन्होंने उन कार्यकर्ताओं के लिए किए थे जो खो गए थे और रास्ते से भटक गए थे।” बाद में, वीडियो में, Sonu Sood ने गौरव को प्यार और सराहना के लिए धन्यवाद दिया। कलाकार को धन्यवाद देते हुए, Sonu Sood ने कहा कि “यह उन सर्वश्रेष्ठ कलाओं में से एक है जिन्हें मैंने आज तक देखा है। मुझे नहीं पता था कि जब मैं दूसरों की मदद करने के लिए सड़क पर काम कर रहा था, तो मैं इस तरह की खूबसूरत पेंटिंग के पीछे किसी की प्रेरणा हो सकता हूं। ” वीडियो को कैप्शन देते हुए, गौरव ने लिखा कि अभिनेता ने फंसे हुए लोगों की मदद करने के लिए अपनी कार्रवाई से एक अरब दिलों को प्रेरित किया है। देश भर में कोरोनोवायरस के मुश्किल समय में घर पहुंचें।

इस बीच, Sonu Sood ने हाल ही में एक ट्विटर अकाउंट देखा, जो अभिनेता के नाम का उपयोग करके लोगों को बताने की कोशिश कर रहा था। अभिनेता ने ट्विटर पर इस फर्जी अकाउंट का जवाब दिया और निर्दोष लोगों को धोखा देने के लिए गिरफ्तार किए जाने से पहले अपनी हरकतों को रोकने के लिए कहा। सोशल मीडिया पर लेते हुए, Sonu Sood ने एक नकली ट्विटर पेज निकाला जिसका नाम एक्टर Sonu Sood था। यह फर्जी अकाउंट Sonu Sood होने का नाटक करके लोगों को ठगने की कोशिश कर रहा था। इसके अलावा, खाता लोगों से अपने व्यक्तिगत ईमेल आईडी देने के लिए भी कह रहा था। अभिनेता ने इस फर्जी अकाउंट को टैग किया और इसे चलाने वाले व्यक्ति से कहा कि उन्हें निर्दोष लोगों को धोखा देने के लिए जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने व्यक्ति को अपना “धोखा व्यवसाय” बंद करने से पहले यह भी कहा कि इससे उन्हें वापस आने में बहुत देर हो गई।