Kangana Ranaut ने Twitter पर Bollywood में जुड़ने के ‘agenda’ का खुलासा किया, तारीफों के पुल बांधे

पिछले कुछ वर्षों में Twitter पर कई मशहूर हस्तियां शामिल हुई हैं और उनमें से कई सक्रिय भी रही हैं। अब तक मंच से बचने का एक बड़ा नाम Kangana Ranaut था। हालांकि, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मद्देनजर कई मुद्दों को उठाकर सुर्खियां बटोरने वाली अदाकारा आखिरकार माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म में शामिल हो गईं और इस खबर का उनके प्रशंसकों ने जयकारे के साथ स्वागत किया।

Kangana Ranaut ने Twitter पर शामिल होने के agenda का खुलासा किया

Kangana Ranaut पिछले कुछ हफ्तों में फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियों के खिलाफ अपने बयानों से आग बबूला हुई हैं। अभिनेता ने एक बार फिर सितारों पर कटाक्ष किया, जो Twitter पर उनके ‘agenda’ में शामिल होने की अटकलें लगा रहे थे। रानी स्टार ने लिखा कि यह सच था कि कि वह एक ‘एजेंडा’ मंच में शामिल होने के लिए किया था, और यह केवल राष्ट्रवाद था।

ट्वीट और जिस तरह से उसने बयान को फंसाया उसने प्रशंसकों और नेटिज़न्स से प्रशंसा प्राप्त की। #BollywoodQueenOnTwitter हैशटैग के साथ स्टार का स्वागत करने के बाद, कई ने उनके ‘एजेंडा’ के बारे में उनकी टिप्पणी का कुछ इसी तरह से स्वागत किया। उनमें से कई ने राष्ट्रवाद के अपने agenda को अपना समर्थन दिया।

कुछ दिनों पहले तक Kangana Ranaut उसी हैंडल के जरिए संवाद कर रही थीं। हालांकि, खाता असत्यापित था और ‘टीम Kangana Ranaut’ नाम से चला गया। इस चरण के दौरान कई ट्वीट, विशेष रूप से सुशांत का समर्थन वायरल हुआ, जिसमें आलिया भट्ट, करण जौहर, महेश भट्ट जैसे सितारों पर हमला, और फिल्म उद्योग की प्रतिकूल प्रथाओं जैसे भाई-भतीजावाद, और तापसी पन्नू, पूजा भट्ट के साथ भी गर्मजोशी से काम किया। और बहुत सारे।

जैसा कि उसके खाते का सत्यापन हो गया, Kangana Ranaut ने यह भी कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मामले ने उन्हें सोशल मीडिया की ताकत का एहसास कराया, जिससे उन्हें आधिकारिक तौर पर Twitter से जुड़ने के लिए प्रेरित किया।

फैशन स्टार लॉकडाउन की शुरुआत के बाद मनाली में उसके घर पर किया गया है। पेशेवर मोर्चे पर, उनकी किटी में कई फिल्में हैं जैसे राम मंदिर-अयोध्या, धाकड़, तेजा एस, जैसी अन्य फिल्मों में।