Riteish Deshmukh के बेटे घर से इको-फ्रेंडली पेपर गनेशा लाते हैं

सेलिब्रिटी युगल Riteish Deshmukh और Genelia D’Souza के बेटों Riaan और Rahyl ने इस साल गणेश चतुर्थी पर घर में एक DIY गणपति बप्पा का स्वागत किया। टॉडलर्स ने अखबारों के बाहर भगवान गणेश की एक ईको-फ्रेंडली मूर्ति बनाई, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गर्वित पिता Riteish को साझा किया।

हाउसफुल 4 अभिनेता एक IGTV वीडियो पूरी प्रक्रिया है कि दोनों ने अपने बेटों गणेश चतुर्थी के अवसर पर मूर्ति और इच्छाओं प्रशंसकों बनाने के लिए माध्यम से चला गया प्रदर्शन साझा की है।

Riteish Deshmukh और परिवार एक पर्यावरण के अनुकूल गणेश चतुर्थी मनाते हैं

इससे पहले आज सुबह, Riteish Deshmukh ने पवित्र त्यौहार पर नेटिज़न्स को शुभकामनाएं देने के लिए इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों को अपने एक खास तरह के DIY गणेश चतुर्थी उत्सव की शुभकामनाएं दीं। देशमुख ने अपने बेटों का एक ‘aww-dorable’ वीडियो साझा किया जिसमें वे समाचार पत्रों का उपयोग करते हुए स्वयं भगवान गणेश की मूर्ति बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में, टॉडलर्स को एक विस्फोट करते हुए भी देखा जाता है क्योंकि वे अखबारों को गेंदों में भर देते हैं और सेलो टेप की मदद से उनमें से एक गणेश के आकार की मूर्ति बनाते हैं।

हालाँकि, भाई-बहन अपने पिता से कुछ मदद लेते हैं और उन्हें कागज़ से बने गणेश के धड़ के साथ खेलते हुए भी देखा जाता है। 5 वर्षीय और 4 वर्षीय ने बाद में पूरी मूर्ति को लाल रंग के साथ कान पर कुछ विवरण के साथ चित्रित किया।

वीडियो के आगे बढ़ने के साथ, Riteish ने साझा किया कि कैसे उनके परिवार ने अपने घर को मालाओं से सजाकर गणेश चतुर्थी मनाई। IGTV के अंत तक, Riaan और Rahyl दोनों ने विशेष अवसर पर सभी की कामना की और आराध्य परिधान में कैमरे के लिए पोज देते हुए आराध्य दिखे। वीडियो को साझा करते हुए, 41 वर्षीय ने लिखा, “गणपति बप्पा मोरया #HappyGaneshChaturthi – आप और आपके पूरे परिवार के लिए सुख और समृद्धि की कामना करते हैं। # EcofriendlyGanesha Riaan & Rahyl “।