Ira Khan ने बताया कि वह अपने लैपटॉप, आईपैड और ऐप्पल पेंसिल पर क्या पसंद करती है

Aamir Khan की बेटी Ira Khan ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काम किया और उन चीजों का खुलासा किया, जिनके साथ वह काम करना पसंद करती हैं। उसने सोशल मीडिया पर साझा किया कि भले ही उसके पास कई गैजेट हैं जो बहुत उपयोगकर्ता के अनुकूल हैं, वह उनका उपयोग करना पसंद नहीं करती है। उसने इसके कारण का खुलासा किया और इसके बजाय वह क्या उपयोग करना पसंद करती है।

ऐसा लगता है जैसे Ira Khan एक पुराना स्कूल है जब यह परियोजनाओं पर काम करने की बात आती है और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर स्टेशनरी का उपयोग करना पसंद करती है। उसने खुलासा किया कि भले ही उसके पास एक लैपटॉप और एक आईपैड हो, वह कागज और ग्लिटर पेन का उपयोग करना पसंद करती है। इरा ने आगे कहा कि उसके पास आईपैड पर अधिक सुविधाजनक तरीके से काम करने में मदद करने के लिए एक ऐप्पल पेंसिल है, फिर भी वह अपने चमकते हुए कलम और कागज का उपयोग “जब यह नीचे आता है” करता है।

Ira Khan गैजेट्स पर कागज और पेन पसंद करता है

Ira Khan ने तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की जहां वह एक परियोजना पर काम करती देखी गई थी क्योंकि वह अपने बिस्तर पर बिखरे हुए सब कुछ के साथ बिस्तर पर बैठी थी। उसने यह भी उल्लेख किया कि उसके पास विभिन्न योजनाकार और डायरी कैसे हैं, फिर भी, वह कागज की ढीली चादरों का उपयोग करना पसंद करती है।

उसने अपनी तस्वीर को कैप्शन दिया, “मेरे पास आईपैड और अधिक सुविधाजनक बनाने के लिए एक लैपटॉप और एक आईपैड और एक ऐप्पल पेंसिल है!”
और विभिन्न योजनाकारों और डायरी। लेकिन जब यह नीचे आता है, मैं अभी भी कागज और चमक कलम के साथ जाता हूं। ”

उपयोगकर्ताओं के ईरा के चित्रों पर टिप्पणी

जैसे ही यह पोस्ट Ira Khan की प्रोफाइल पर गई, यह नेटिज़न्स की टिप्पणियों से भर गया। कई नेटिज़न्स ने टिप्पणी की कि वे पूरी तरह से ईरा के साथ संबंध रख सकते हैं और वे इस अर्थ में समान हैं। कई अन्य उपयोगकर्ताओं ने टिप्पणी की कि वह तस्वीरों में बहुत सुंदर लग रही थी। एक यूजर ने टिप्पणी करते हुए Ira Khan से कहा कि वह जो ड्राइंग बनाती है उसे दिखाए।