गणेश चतुर्थी: Sonakshi Sinha, Madhuri Dixit, Rajkummar Rao एक्सटेंडेड विशेज

यहां तक ​​कि चल रही महामारी भी अपने प्रियजनों के साथ बड़े उत्साह और उत्साह के साथ गणेश चतुर्थी के खुशी के मौके को मनाने के लिए लोगों को रोक नहीं पाई। विशेष दिन को चिह्नित करने के लिए, Bollywood के कई सितारे भगवान गणपति के स्वागत की तस्वीरें साझा कर रहे हैं। Sonakshi Sinha, Madhuri Dixit, और रहकुमार राव जैसी हस्तियों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी इच्छाओं को घर पर समारोह की झलक देते हुए साझा किया।

Bollywood सेलेब्स गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं देते हैं

Sonakshi Sinha, जो Lockdown के बीच अपने कलात्मक कौशल को ब्रश कर रही थीं, ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जहां उन्होंने गणपति पेंटिंग की एक झलक दी, जो उन्होंने बनाई थी। वीडियो में, अभिनेत्री को पैमाने की मदद से मूर्ति को कैनवास पर चित्रित करते हुए देखा जा सकता है। रचनात्मक पोस्ट को कैद करते हुए उन्होंने लिखा, “गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं !!! मुझसे और मेरे घर के बप्पा से। ” अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज अभिनेत्री द्वारा बनाई गई पेंटिंग के लिए अपने प्यार का इज़हार करने वाली पहली थीं।

Bollywood की धक धक गर्ल, Madhuri Dixit ने परिवार के साथ घर पर अपने पिछले गणेश चतुर्थी समारोह की तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया। एक तस्वीर में, वह अपने पति डॉ। श्रीराम नेने के साथ भुगतान करते हुए देखी जा सकती हैं, जबकि बाकी तस्वीरों में कलंक अभिनेत्री ने गणपति की मूर्ति के साथ अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करते हुए दिखाया है । अपनी इच्छाओं को बढ़ाते हुए, Madhuri Dixit ने लिखा कि इस साल बप्पा का आगमन थोड़ा अलग होगा क्योंकि हम महामारी से लड़ेंगे। उसने आगे लिखा कि वह दोस्तों, परिवार और सेट पर पिछले वर्षों के समारोहों के पलों को याद कर रही है।

इस बीच, अभिनेता Rajkummar Rao ने भी इस गणेश चतुर्थी पर भगवान गणपति का स्वागत करने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया। मेड चीन में अभिनेता ने अपनी घर का बना भगवान गणपति की मूर्ति के साथ चित्र साझा और बताया कि वह गेहूं का आटा और हल्दी के साथ गणपति बना दिया है और यह भी इस साल घर पर एक बनाने की व्यक्त की है।

उपर्युक्त सितारों के अलावा, अन्य हस्तियों के स्कोर ने भी सोशल मीडिया पर विशेष अवसर पर अपनी शुभकामनाएं दीं। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, वरुण धवन, अजय देवगन, काजोल कुछ ऐसे नाम थे जिन्होंने पिछले साल के समारोहों में थ्रोबैक तस्वीरों के साथ अपनी इच्छाओं को बढ़ाया।