जब Bipasha Basu ने बताया कि वह Osteoarthritis की वजह से डांस या वर्कआउट नहीं कर पाती हैं

हाल ही में एक साक्षात्कार में, Bipasha Basu ने उस समय के बारे में खोला जब डॉक्टरों ने बताया कि वह कभी भी Osteoarthritis के कारण नृत्य या एक्शन फिल्में नहीं कर पाएंगी। उसने खुलासा किया कि कैसे वह इसके माध्यम से लड़ी थी और अब उसे एक महत्वपूर्ण जीवन सबक सिखाने के लिए “बाधा” का धन्यवाद करती है। यहाँ इस बारे में क्या है।

जब Bipasha Basu को अपने करियर की शुरुआत में एक स्वास्थ्य डर का सामना करना पड़ा

पिंकविला के साथ साक्षात्कार में, Bipasha Basu ने उस समय को याद किया जब वह Osteoarthritis से पीड़ित थीं। डॉक्टरों ने उसे बताया था कि वह कभी भी नृत्य नहीं कर पाएगी और न ही कोई कार्रवाई कर पाएगी और उसकी बीमारी के कारण उसे घुटने के प्रतिस्थापन से भी गुजरना पड़ सकता है। हालांकि, Bipasha Basu ने उनकी बात नहीं मानी और इसके बजाय फिजियोथेरेपिस्ट और ट्रेनिंग के लिए गईं।

Bipasha Basu ने तब खुलासा किया कि किसी तरह यह सबसे अच्छी चीज थी जो उनके साथ होती है। वास्तव में, पुराने Osteoarthritis के उनके हाथ ने उन्हें इतनी कम उम्र में मदद की क्योंकि इससे वह और मजबूत हुई। अब, जब भी वह अपने जीवन में किसी भी बाधा का सामना करती है तो वह इससे उबर सकती है और मजबूत बन सकती है।

Bipasha Basu का Bollywood करियर

Bipasha Basu ने मॉडलिंग से इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने 15 साल की उम्र में एक मॉडल के रूप में शुरुआत की और Bollywood में अपनी शुरुआत  अजनाबी के साथ की । उन्होंने करीना कपूर, अक्षय कुमार और बॉबी देओल के लिए एक सहायक अभिनेता की भूमिका निभाई। उनके प्रदर्शन ने उन्हें सर्वश्रेष्ठ सहायक भूमिका (महिला) के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार जीता। वह बाद में साथ उसकी पहली मुख्य भूमिका हासिल राज़ जो उसके साथ डिनो मोरिया डाली।

तब से, Bipasha Basu ने बहुत सारी फिल्मों में काम किया है। इस सूची में ओमकारा, धूम, धूम 2, फिर हेरा फेरी, रेस, बचना ऐ हसीनों, दम मारो दम, क्रीचर 3 डी, राज़ 2, जिस्म, अलोन और कई शामिल हैं। उनका सबसे हालिया प्रदर्शन खतरनाक रहा है।

डेंजरस एक वेब सीरीज है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जारी की गई है। इसने पांच साल के अंतराल के बाद Bipasha Basu की वापसी को चिह्नित किया। इस बारे में बात करते हुए, उसने कहा कि जब से उसने अपना करियर शुरू किया, उसे कभी काम से फुर्सत नहीं मिली। इसलिए अपनी शादी के बाद, उन्होंने अपने लिए कुछ समय निकाल लिया।

खतरनाक ने करण सिंह ग्रोवर, सुयश राय, सोनाली राउत और नताशा सूरी को भी Bipasha Basu के साथ कास्ट किया। यह भूषण पटेल द्वारा निर्देशित है, जबकि पटकथा क्रेडिट विक्रम भट्ट को जाता है। वेब श्रृंखला अपनी लापता पत्नी के लिए एक अमीर आदमी के शिकार पर आधारित है। हालांकि, उसे पता चलता है कि मामले का प्रभारी अधिकारी उसकी पूर्व प्रेमिका है। जबकि उसकी पत्नी के लिए शिकार शुरू होता है, वह कई रहस्यों का सामना करता है क्योंकि सब कुछ अलग-अलग होता है जो वे लग रहे थे।