Ali Fazal की प्रशंसा करते हुए Kangana Ranaut का ट्विटर डेब्यू

इस हफ्ते, Kangana Ranaut सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं क्योंकि उन्होंने एक बार फिर भाई-भतीजावाद की बहस खोली है और सुशांत सिंह राजपूत मामले का समर्थन किया है। सत्य के लिए खड़े होने से लेकर उसके चने पर कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा करने तक, अभिनेता ने नेटिज़न्स को चौंका दिया है।

इसके अलावा, Kangana Ranaut ने भी ट्विटर घोषणा के साथ सोशल मीडिया पर अपनी पहली प्रविष्टि की। और यदि आप सोच रहे हैं कि अभिनेता पूरे सप्ताह तक क्या रहा है, तो यहां इस सप्ताह 16 अगस्त से 21 अगस्त, 2020 तक Kangana Ranaut को रखा गया है।

Kangana Ranaut ने सोशल मीडिया पर एक ट्विटर घोषणा के साथ अपनी प्रविष्टि की

Kangana Ranaut ने पहली बार सोशल मीडिया पर शुक्रवार सुबह ट्विटर पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। उसने कहा कि उसने सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए जन आंदोलन के साथ सोशल मीडिया के प्रभाव को देखने के बाद निर्णय लिया।

अभिनेता ने यह भी कहा कि लगभग 15 साल हो गए हैं कि वह फिल्म उद्योग में काम कर रही हैं और कई ऐसे मौके भी आए हैं जब उन पर सोशल मीडिया से जुड़ने का दबाव था। उसने यह भी खुलासा किया कि उसे करोड़ों के सौदों को सिर्फ इसलिए छोड़ देना था क्योंकि सोशल मीडिया पर मौजूदगी का कोई कारण नहीं था।

Kangana Ranaut ने प्रशंसकों का रुझान #BollywoodQueenOnTwitter के रूप में व्यक्त किया

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर एक छोटी वीडियो के साथ अपने ट्विटर डेब्यू की घोषणा करने के बाद, Kangana Ranaut ने 21 अगस्त को प्रशंसकों को चौंका दिया। एक बार जब अभिनेत्री ने अपनी पहली फिल्म को चिह्नित किया था, तो नेटिज़ेंस ने हैशटैग #BollywoodQueenOnTwt ट्रेंड करना शुरू कर दिया, जहां उन्होंने अपनी खुशी साझा की। महारानी अभिनेता जल्द ही अपने सभी प्रशंसकों के लिए आभार का एक संदेश साझा करने के लिए गए, जब उन्होंने उस पर प्यार बरसाया।

Kangana Ranaut ने अनदेखी स्कूली पिकनिक तस्वीरें साझा की हैं जो बहुत ही प्यारी हैं

Kangana Ranaut ने हाल ही में अपने अभिलेखागार से एक पोस्ट साझा की जिसमें उन्हें अपने एक पिकनिक पर एक महान समय बिताते हुए देखा जा सकता है। अभिनेता ने ट्विटर पर पोस्ट में बताया कि तस्वीरें उनके स्कूल पिकनिक से मंदिर तक हैं जिनका नाम वह याद नहीं कर सकते। उसने कुछ अनुमान भी लगाया और लिखा कि मंदिर नैना देवी हो सकता है।

तस्वीरों में से एक में, एक चिरी और खुश Kangana Ranaut को दोस्तों के साथ बस में एक अच्छा समय बिताते हुए देखा जा सकता है, जबकि दूसरे में वह अपने शिक्षक सतीश शुक्ला के साथ पोज़ देती देखी जा सकती है।

Kangana Ranaut ने Ali Fazal को उनके काम के लिए सराहा

डेथ ऑन द नाइल ट्रेलर को देखते हुए, Kangana Ranaut ने अपने करियर में एक हास्य मील का पत्थर हासिल करने के लिए फुकरे स्टार को बधाई देने के लिए ट्विटर पर लिया। रानी अभिनेता बताया कि कैसे ‘एशियाई लोगों की पूरी तरह से उनके आधार पर हॉलीवुड की फिल्मों में काम करने का मौका मिलता है,’ सुनवाई। ‘ उन्होंने कहा कि Ali Fazal ने जो हासिल किया है वह वास्तव में एक ‘बड़ा ब्रेक’ है।