‘A True Legend!’ Anushka Sharma, Kartik Aaryan और अन्य लोग एमएस धोनी के रिटायर होने के बाद

भारत के विश्व कप विजेता कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने शनिवार को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की। कैप्टन कूल द्वारा इंस्टाग्राम पर की गई घोषणा पर प्रतिक्रिया देते हुए, Anushka Sharma और Kartik Aaryan ने महान क्रिकेटर के लिए अपना प्यार और सम्मान डाला।

Kartik Aaryan जो अश्रुपूरित था, ने लिखा, “क्या कुछ है जो हम आपके मन को बदलने के लिए कर सकते हैं?”। इस बीच, Anushka Sharma ने अविस्मरणीय यादों के लिए धोनी को धन्यवाद दिया।

Anushka Sharma के पति और भारतीय कप्तान विराट कोहली, जो चैंपियन क्रिकेटर बन गए थे कि वह धोनी के नेतृत्व में हैं, धोनी के संन्यास की घोषणा को पढ़कर भावुक हो गए थे। “हर क्रिकेटर को एक दिन अपनी यात्रा समाप्त करनी पड़ती है, लेकिन फिर भी जब किसी ने आपको यह जानने के लिए बहुत करीब से जाना है कि निर्णय की घोषणा करता है, तो आप भावना को बहुत अधिक महसूस करते हैं। आपने देश के लिए जो किया है वह हमेशा सभी के दिल में रहेगा, लेकिन कोहली ने ट्विटर पर लिखा, ” आप से मुझे जो सम्मान और गर्मजोशी मिली है, वह हमेशा बनी रहेगी। दुनिया ने उपलब्धियां देखी हैं, मैंने व्यक्ति को देखा है।

सीमित ओवरों के खेल के सबसे अच्छे फिनिशरों में से एक माने जाने वाले धोनी ने 350 एकदिवसीय मैचों में 50 अर्द्धशतक की औसत से 73 अर्धशतक और 10 शतक सहित 10773 रन बनाए हैं।

यह घोषणा यूएई में इस साल के आईपीएल से पहले चेन्नई में अपने चेन्नई सुपर किंग्स के साथियों के शामिल होने के एक दिन बाद हुई। भारत के रंगों में 39 वर्षीय अंतिम आउटिंग न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल में हार के दौरान हुई थी।