Kareena Kapoor Khan की Pregnancy का फैशन आत्मविश्वास और चमक को बढ़ा देता है

Kareena Kapoor Khan हाल ही में सुर्खियों में आई थीं क्योंकि यह पता चला था कि वह अपने दूसरे बच्चे के साथ गर्भवती हैं। अभिनेता के पास प्रसूति फैशन के मामले में हत्या करने का एक अनूठा तरीका है, जो उस समय काफी स्पष्ट था जब वह तैमूर अली खान के साथ गर्भवती थी। सब्यसाची मुखर्जी के लिए रैंप वॉक करने से लेकर कैजुअल अट्रैक्शन में उनका बेस्ट देखने के लिए, यहां देखिए Kareena Kapoor Khan की तस्वीरें जहां वह मातृत्व फैशन और स्टाइल में फिसल गईं।

Kareena Kapoor Khan का Pregnancy फैशन

Kareena Kapoor Khan ने बेबी बंप के साथ सब्यसाची मुखर्जी के लिए रैंप वॉक किया था और लोगों के पास काफी चौंकाने वाली तस्वीरें नहीं थीं। उन्हें एक भारी पारंपरिक गाउन पहने देखा गया, जिसमें माथे पर एक विशाल आभूषण का टुकड़ा था। यह पल हर Kareena Kapoor Khan के प्रशंसक को याद है कि वह कितनी भव्य थी।

Kareena Kapoor Khan को पहले अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए एक भव्य फॉर्मल गाउन में देखा गया था। लाल गाउन ऑफ-शोल्डर पैटर्न का था और इसमें लंबी और ढीली आस्तीन भी थी। वह लाल पत्थर की बालियों की एक जोड़ी के साथ गाउन पहने हुए नजर आईं जिसने पोशाक को और बढ़ा दिया। उसके मेकअप को हल्का रखा गया था जबकि उसके बालों को अच्छी तरह से नरम लहरों के साथ सेट किया गया था।

Kareena Kapoor Khan ने जिस समय गर्भवती थीं, उसके आसपास एक फोटोशूट भी करवाया था। उन्हें कैज़ुअल ब्लैक गाउन पहने देखा गया जो अच्छी तरह से फिट था और उन्होंने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करने में मदद की। उसके बालों को खुला छोड़ दिया गया था, जबकि उसके मेकअप को मोनोक्रोम पिक्चर में हल्का रखा गया था।

Kareena Kapoor Khan की सबसे अच्छी पोशाक में से एक थी जब उन्होंने टुकड़े में पोल्का डॉट्स के साथ एक नीली ठाठ पोशाक पहनी थी। क्यूट ड्रेस में एक साथ रखने के लिए बटन के साथ ऑफ-शोल्डर थे। न्यूनतम सामान और हल्के मेकअप के साथ संगठन को सरल रखा गया था। उसके बालों को प्राकृतिक कर्ल के साथ खुला छोड़ दिया गया था जो संगठन के साथ अच्छी तरह से चला गया था।

Kareena Kapoor Khan ने भी उस Pregnancy ग्लो के साथ इंडो-वेस्टर्न लुक कैरी किया। वह अपनी बहन और दोस्तों के साथ आउटिंग के दौरान गहरे नीले रंग का आउटफिट पहने नजर आईं। इस पोशाक में हल्के पीले रंग के पोल्का डॉट्स थे, जो चारों ओर आरामदायक थे। उन्हें ऐसे शेड्स पहने हुए भी देखा जा सकता है, जो आउटफिट के साथ अच्छे लगते हैं।