‘हमारे दिल से कोई रिटायरमेंट नहीं’ Bollywood में प्यार पनपता है क्योंकि MS Dhoni इंटल रिटायरमेंट की पुष्टि करते हैं

Mahendra Singh Dhoni उर्फ, कैप्टन कूल ने शनिवार को इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से अपनी सेवानिवृत्ति की घोषणा की। “आपके प्यार और समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। 1929 बजे से, मुझे सेवानिवृत्त मानें,” उन्होंने लिखा।

इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए, Bollywood हस्तियों ने दिग्गज क्रिकेटर के लिए प्यार और सम्मान देने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल को ले लिया। रणवीर सिंह ने कहा, “LOVE YOU MAHI BHAI FOR THANK YOU FOR MAKING US SO PROUD।” Taapsee Pannu ने लिखा, “भारतीय क्रिकेट में एक अध्याय समाप्त”

Bhumi Pednekar और Jacqueline Fernandez ने यह भी लिखा कि वे मैदान पर legend मिसिंग द लीजेंड ’को मिस करेंगे। गायक अरमान मल्लिक ने लिखा, “माही सर के बिना भारतीय क्रिकेट कभी भी ऐसा नहीं होगा। आपने युवाओं की एक पीढ़ी को अपने सपनों का पालन करने और कभी हार न मानने के लिए प्रेरित किया। सभी अनमोल यादों के लिए धन्यवाद। आपकी दूसरी पारी भी उतनी ही अद्भुत होगी।” पहला। प्यार और सम्मान। ”

जय भानुशाली ने कहा, “नूको अगले अंतर्राष्ट्रीय मैच की प्रतीक्षा कर रहा था लेकिन मुझे शैली में बाहर निकलने की घोषणा करनी है” 1929 बजे मुझे सेवानिवृत्त मानते हैं “हमेशा आपकी सादगी से प्यार करता था”

Dhoni रिटायर

अपनी 16 साल पुरानी यात्रा को समाप्त करते हुए, MS Dhoni ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की है। सोशल मीडिया पर लेते हुए, Dhoni ने घोषणा करने के लिए अब तक की अपनी यात्रा का एक संकलन साझा किया। रांची-बालक ने 2004 में बांग्लादेश के खिलाफ अपनी शुरुआत की और मेन इन ब्लू का नेतृत्व करने के लिए ICC 2011 विश्व कप, 2013 में ICC चैंपियंस ट्रॉफी और 2007 T20 विश्व कप जीता।

विशेष रूप से, माही की घोषणा उस दिन आती है जब भारत अपना 74 वां स्वतंत्रता दिवस मनाता है।