‘Sadak 2’: मेकर्स ने Alia Bhatt और Aditya Roy Kapur को पहला गाना ‘Tum Se Hi’ रिलीज किया

‘Sadak 2’ के  निर्माताओं ने फिल्म का पहला गाना ‘Tum Se Hi’ जारी किया, जिसमें Alia Bhatt और Aditya Roy Kapur थे। अंकित तिवारी द्वारा निर्देशित, रोमांटिक भावुक गीत उनके और लीना बोस द्वारा गाया गया है। सुंदर प्रेम गाथा को शब्बीर अहमद ने लिखा है।

YouTube पर अंकित तिवारी ने लिखा, “यह गीत मेरे दिल के बहुत करीब है, इसे आप सभी लोगों के लिए प्यार में विशेष बनाने के लिए विशेष प्रयासों में लगा था। यह गीत बहुत ख़ास है जो मेरी खूबसूरत बेटी आर्या से प्रेरित था। तुम से मनाओ हाय प्यार का जश्न मना ”

दुर्भाग्य से, एक घंटे से भी कम समय के भीतर गीत को 43,000 dislikes मिलीं, जबकि 12 अगस्त को रिलीज़ हुए ‘Sadak 2’ के ट्रेलर को अब तक 10 मिलियन dislikes मिली हैं। Mahesh Bhatt की 21 साल बाद निर्देशन में वापसी करने वाली फिल्म ‘Sadak’ के प्लॉट से जारी है जो 1991 में Sanjay Dutt और पूजा भट्ट की मुख्य भूमिका में रिलीज़ हुई थी।

Mahesh Bhatt द्वारा अभिनीत होने और Sanjay Dutt, Alia Bhatt, और Aditya Roy Kapur ने मुख्य भूमिकाओं में अभिनय किया, एक्शन-थ्रिलर को सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में चल रही भाई-भतीजावाद के कारण जनता द्वारा प्रमुख रूप से प्राप्त करना शुरू कर दिया। अभिनेता जिशु सेनगुप्ता, मकरंद देशपांडे, प्रियंका बोस, मोहन कपूर, गुलशन ग्रोवर और अक्षय आनंद भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं।