Kriti Sanon, Ankita Lokhande, अन्य लोग # GlobalPrayers4SSR से जुड़ें

Sushant Singh Rajput के प्रशंसक और करीबी अभिनेता, अधिकारियों और देवताओं से भी संपर्क कर रहे हैं, अभिनेता की मौत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। निधन के बाद केंद्रीय जांच ब्यूरो की जांच के लिए कई हैशटैग के बाद, नेटिज़ेंस ने एक नई गति पैदा की, जो सर्वशक्तिमान से उनकी पहल में मदद करने के लिए प्रार्थना की। Sushant के परिवार के नेतृत्व में, यहां तक ​​कि Kriti Sanon और Ankita Lokhande जैसे सितारों ने अपने पूर्व सह-कलाकार के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए उन्हें शामिल किया क्योंकि उन्हें उम्मीद थी कि सच्चाई सामने आएगी।

बॉलीवुड के सितारे #GlobalPrayersforSSR 

Sushant की बहन श्वेता ने नेटीजन से आग्रह किया था कि वे अपने हाथ जोड़े हुए फोटो को पहल में शामिल करें। Kriti Sanon ने ऐसा किया, जैसे उसने भगवान गणेश से प्रार्थना की।

Raabta स्टार ‘प्रार्थना और धनात्मकता’ भेजा है और आशा व्यक्त की कि ‘सच जल्द ही चमकता है।’ इस दिन को स्वतंत्रता दिवस के रूप में मनाया जाने के साथ, उसने आशा व्यक्त की कि ‘जो सही है, उसके लिए खड़े रहते हुए हम खुद को नकारात्मकता और घृणा से मुक्त करते हैं।’ प्रार्थनाओं के अलावा, उन्होंने #MayTruthPrevail, #LoveBeforeHate, #jhind के साथ #happyindependenceday जैसे हैशटैग का भी उपयोग किया।

Ankita Lokhande ने Sushant को ‘मिरेकल-मैन’, ‘चौंकाने वाली आत्मा’, ‘विस्मय-विमुग्ध व्यक्तित्व’ करार दिया, क्योंकि उन्होंने मूर्ति और मोमबत्तियों के साथ प्रार्थना स्थल का वीडियो साझा किया। मणिकर्णिका स्टार ने लिखा है कि Sushant छूट जाएँगी। उन्होंने मृत्युंजय मंत्र भी लिखा, जैसा कि स्वर्गीय अभिनेता की प्रार्थना से Sushant के परिवार ने आंदोलन के एक हिस्से के रूप में साझा किया था।

Sushant के पूर्व सह-कलाकार और उनके सबसे करीबी दोस्तों में से एक, महेश शेट्टी ने भी आंदोलन का समर्थन किया।

View this post on Instagram

#globalprayers4ssr #bepositive #lettruthwin

A post shared by Mahesh Shetty (@memaheshshetty) on

डेज़ी शाह, ईश्करन सिंह भंडारी, मीरा चोपड़ा, सम्भव सेठ, क्राइस्टल डिसूजा और जिया खान की माँ ने भी तस्वीरें पोस्ट कीं।

View this post on Instagram

Prayers🙏🏻 #GlobalPrayers4SSR #CBIForSSR

A post shared by Daisy (@shahdaisy) on

Sushant Singh Rajput को 14 जून को मुंबई में उनके निवास पर मृत पाया गया। उनके पिता ने रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या, गबन, धोखाधड़ी और साजिश रचने का आरोप लगाया, जिसके बाद पटना में एक प्राथमिकी दर्ज की गई।

सुप्रीम कोर्ट को अपना फैसला सुनाना बाकी है क्योंकि उसने रिया को बिहार से मुंबई स्थानांतरित करने की याचिका पर सुनवाई की और Sushant के परिवार और बिहार सरकार जैसे सभी पक्षों ने अपनी प्रतिक्रियाएँ प्रस्तुत कीं। वहीं, प्रवर्तन निदेशालय ने मामले से जुड़े मनी-लॉन्ड्रिंग मामले में रिया और अन्य के बयान भी दर्ज किए हैं। सीबीआई ने भी एक मामला दर्ज किया है, और मामले में सबूतों को दर्ज करना शुरू कर दिया है।