स्वतंत्रता दिवस: कौशल ने वीणा, Taimur-Inaaya वेव झंडा, Salman Khan ने गाया

Salman Khan, Vicky Kaushal और छोटे स्वर्गदूतों Taimur Ali Khan, Inaaya नौमी केमू सहित फिल्मी हस्तियों ने शनिवार को भारत का 74 वाँ स्वतंत्रता दिवस मनाया। इस अवसर पर शांति और एकता का संदेश फैलाने के लिए सितारों को उनके सोशल मीडिया हैंडल पर ले जाया गया।

‘राज़ी’ के अभिनेता Vicky Kaushal ने उनका एक वीडियो साझा किया – वीणा वाद्य पर ऐ वतन । उन्होंने पृष्ठभूमि में स्वदेस गीत के साथ राष्ट्रीय ध्वज का एक वीडियो भी साझा किया। इस बीच, करीना कपूर ने घर पर झंडा लहराते हुए Taimur Ali Khan का एक वीडियो साझा किया। सोहा अली खान ने भी Inaaya की एक मनमोहक तस्वीर पोस्ट की, जो घर पर एक हस्तनिर्मित झंडा लहरा रही थी।

इस बीच, Salman Khan ने ‘सारे जहां से अच्छा’ गाया। उन्होंने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों को भी बधाई दी, “100% विश्वसनीय और भरोसेमंद रहें … स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं … जय हिंद।” [वैसा]

माधुरी दीक्षित ने लिखा, “आओ देस का सममन करेन, शहीदों की शहादत यार करेन, आओ svatantrata divas ka maan karen। आप सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं।” काजोल ने hi कभी खुशी कभी गम ’से एक वीडियो साझा किया जिसमें वह कहती हैं,“ सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमार, कभी मत भूलो ”

View this post on Instagram

Repeat after me! #IndependenceDay

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

View this post on Instagram

#HappyIndependenceDay #jaihind??

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on