Kareena Kapoor की बेटी Kalki Koechlin की बेटी, यहां देखिए खुशखबरी वाले सेलेब्स

सेलेब्स भी हम सब की तरह घर पर ही थे। और लॉकडाउन के इस समय में, कई सेलेब्स ने अपने परिवार के साथ समय बिताया जो उन्हें आमतौर पर नहीं मिलता है। सेलेब्स ने भी अपने प्रियजनों के साथ अपने रिश्तों को पोषण देने के लिए इस समय को लिया। यहां उन सेलेब्स की सूची दी गई है, जिन्होंने लॉकडाउन के दौरान सगाई, शादी और गर्भधारण की खुशखबरी दी है।

Kareena Kapoor की प्रेग्नेंसी

सैफ अली खान और Kareena Kapoor ने हाल ही में Kareena Kapoor के प्रेग्नेंट होने की खबर साझा की। तैमूर के बाद यह उनका दूसरा बच्चा होगा। खबर टूटने के बाद कई सेलेब्स ने कपल को बधाई दी।

View this post on Instagram

All I ever need… ?❤️ #FavouriteBoys #TakeMeBack

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी

Baahubali अभिनेता बंधे Miheeka बजाज के साथ गाँठ जो एक मुंबई के इंटीरियर डिजाइनर है। उन्होंने 7 अगस्त, 2020 को शादी कर ली।

View this post on Instagram

Ready!! ???

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

View this post on Instagram

And life moves fwd in smiles 🙂 Thank you ❤️

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

दिल राजू की शादी

तेलुगु निर्माता दिल राजू ने अपने निजी जीवन के बारे में अफवाहों और अटकलों पर विराम लगा दिया। इस साल 10 मई को, उन्होंने निजामाबाद में श्री वेंकटेश्वर मंदिर में रात में शादी कर ली। प्रशंसकों ने इस आयोजन की तस्वीरें साझा कीं।

आफताब शिवदासानी का बच्चा

आफताब शिवदासानी और उनकी पत्नी निन दुसांझ ने 2 अगस्त को एक बच्ची का स्वागत किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर खबर साझा करने के लिए एक तस्वीर साझा की।

Kalki Koechlin की बेटी

Kalki Koechlin और उनके पति गाय हर्शबर्ग ने 14 फरवरी, 2020 को अपनी बेटी का इस दुनिया में स्वागत किया। Kalki Koechlin ने अपने जन्म के बाद अपनी बेटी की कई तस्वीरें साझा की हैं। उसने यह भी खुलासा किया कि उसके बच्चे के लिए पानी का जन्म था।