Ayan Mukerji का जन्मदिन YJHD निदेशक के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

वेक-अप सिड निर्देशक Ayan Mukerji आज एक साल पुराने बदल जाता है। प्रसिद्ध फिल्म निर्माता ने भारत के स्वतंत्रता दिवस के साथ अपनी जयंती मनाई। Ayan Mukerji एक भारतीय फिल्म निर्माता हैं जो हिंदी सिनेमा में अपने असाधारण काम के लिए जाने जाते हैं। हालांकि फिल्म निर्देशक के रूप में Ayan Mukerji ने अब तक केवल दो फिल्मों में ही काम किया है, लेकिन उनकी पिछली फिल्म ये जवानी है दीवानी की पहाड़ी व्यावसायिक सफलता ने उन्हें घरेलू नाम दिया। Ayan Mukerji के जन्मदिन के अवसर पर, आइए गतिशील निदेशक के बारे में कुछ सामान्य प्रश्नों पर एक नज़र डालते हैं।

Ayan Mukerji के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न 

Ayan Mukerji की बहन कौन है?

Ayan Mukerji बंगाली फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता देब मुखर्जी के बेटे हैं। देब मुखर्जी की पहली शादी से उनकी एक बेटी है, जिसका नाम सुनीता है, जो जोधा अकबा आर फेम निर्देशक आशुतोष गोवारीकर से शादी की है । इसलिए, सुनीता गोवारीकर Ayan Mukerji की सौतेली बहन हैं, जबकि आशुतोष Ayan Mukerji के बहनोई हैं।

Ayan Mukerji के पिता कौन हैं?

देब मुखर्जी, Ayan Mukerji के पिता हैं। वह बंगाली फिल्म उद्योग में एक अनुभवी अभिनेता हैं। देब की अमृत से शादी उनकी दूसरी शादी है। कई पीढ़ियों से, मुकर्जी परिवार मनोरंजन की दुनिया में शामिल हैं। वास्तव में, बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल देवगन, तनीषा मुखर्जी और रानी मुखर्जी Ayan Mukerji की चचेरी बहन हैं।

Ayan Mukerji कितने साल के हैं?

आज Ayan Mukerji का जन्मदिन है और YJHD डायरेक्टर 37 साल के हो गए हैं। 26 साल की उम्र में, Ayan Mukerji ने वेक अप सिड के साथ निर्देशक के रूप में फिल्मों में अपनी शुरुआत की । और तब से, वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं।

क्या ब्रह्मास्त्र शिव त्रयी पर आधारित है?

ब्रह्मास्त्र को शिव की त्रयी पर आधारित फिल्म होने की अटकलें फिल्म की शुरुआत से ही चली आ रही हैं। लेकिन अभी तक निर्माताओं की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। हालांकि, सभी संभावना में, यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म का निश्चित रूप से हिंदू भगवान शिव से कुछ संबंध है। फिल्म में मुख्य भूमिका रणबीर कपूर निभा रहे हैं।

View this post on Instagram

Shiva & Isha… #brahmastra

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji) on

क्या Ayan Mukerji मौनी रॉय को डेट कर रहे हैं?

गोल्ड अभिनेता मौनी रॉय के साथ डेटिंग करने वाले Ayan Mukerji के बारे में अफवाहें काफी समय से बनी हुई थीं । हालांकि, Ayan Mukerji या मौनी की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई है। दोनों ने हमेशा यह सुनिश्चित किया कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और इससे ज्यादा कुछ नहीं।

क्या Ayan Mukerji-रणबीर कपूर बेस्ट फ्रेंड हैं?

Ayan Mukerji के सबसे अच्छे दोस्त कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के हार्टथ्रोब रणबीर कपूर हैं। अपनी बेस्टी के साथ, Ayan Mukerji ने तीन फिल्मों वेक अप सिड, ये जवानी है दीवानी और अभी तक ब्रह्मास्त्र रिलीज़ होने में काम किया है। Ayan Mukerji और रणबीर अक्सर इवेंट्स या आउटिंग पर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं।